ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी को बताया ‘बेशर्म तानाशाह’

आयकर विभाग ने निर्वाचन आयोग से आप का राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण रद्द करने को कहा है।

Author नई दिल्ली | February 3, 2017 5:25 PM
Arvind Kejriwal Govt, AAP MLA salary, AAP MLA allowanceदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी और एबीवीपी पर लगाया देश विरोधी नारे लगवाने का आरोप। (PTI File Photo)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आयकर विभाग द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) का पंजीकरण रद्द करने के लिए कहे जाने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ एक बेशर्म तानाशाह’ करार दिया। आयकर विभाग ने पार्टी को मिलने वाले चंदे के बारे में ‘झूठी और गलत’ ऑडिट रिपोर्ट दाखिल करने की वजह से निर्वाचन आयोग से आप का राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण रद्द करने को कहा है।केजरीवाल ने आयकर विभाग के इस कदम को ‘मोदीजी की गंदी चाल’ करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि भाजपा को पता है कि वह शनिवार को पंजाब और गोवा में होने वाले चुनावों में आप के हाथों हारने वाली है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “गोवा और पंजाब में (आसन्न) बुरी हार के बाद वह (मोदी) चुनाव के 24 घंटे से पहले जीतने वाली पार्टी का पंजीकरण रद्द करने की कोशिश में जुटे हैं।” कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आयकर विभाग ने निर्वाचन आयोग को एक रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि आप ने 2013-14 और 2014-15 में ‘झूठी और गलत’ ऑडिट रिपोर्ट दी थी। इसलिए एक ट्रस्ट के रूप में और एक पार्टी के रूप में आम आदमी पार्टी के पंजीकरण पर दोबारा गौर किया जाए और इसे रद्द कर दिया जाए। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय दैनिक में प्रकाशित निर्वाचन आयोग को सौंपी गई आयकर विभाग की रिपोर्ट का लिंक भी दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘नेहरू-गांधी परिवार सत्ता में होता तो वल्लभभाई पटेल, अबुल कलाम आजाद को नहीं मिलता भारत रत्न’
2 सरकार के खिलाफ कामगारों ने मोर्चा खोला
3 पहले हर बार गलत वजहों से ही चर्चा में रहे हैं AAP विधायक रवि विशेष पर इस बार हो रही है तारीफ
IPL 2020 LIVE
X