ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला- चरखे के साथ फ़ोटो लेने से कोई महात्मा गांधी नहीं होता

इस ट्वीट ने केजरीवाल ने मोदी पर दो तरह से हमला किया। खादी विवाद के साथ ही उन्‍होंने पीएम के पत्‍नी से अलग रहने का मुद्दा भी उछाला।

Odd Even Rule, Odd Even Rule in Delhi, DTC, Cluster Buses, Free Travell, Travelling Through DTC, Free of Cost, Free of Cost Travelling, Free of Cost Travelling in Delhi, DTC and Cluster Buses, Delhi Newsदिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्‍होंने खादी कैलेंडर में महात्‍मा गांधी की जगह पीएम मोदी की तस्‍वीर लगाए जाने पर निशाना साधा। आप नेता ने कवि संपत सरल के बयान को ट्वीट किया। इसमें लिखा है, ”चरखे के साथ फ़ोटो खिंचवा लेने से कोई महात्मा गांधी नहीं हो जाता, कस्तूरबा को भी साथ रखना पड़ता है – सम्पत सरल।” इस ट्वीट ने केजरीवाल ने मोदी पर दो तरह से हमला किया। खादी विवाद के साथ ही उन्‍होंने पीएम के पत्‍नी से अलग रहने का मुद्दा भी उछाला। गौरतलब है कि केजरीवाल भी जशोदाबेन के अलग रहने के मामले पर निशाना साध चुके हैं।

पिछले महीने भी केजरीवाल ने मां और पत्‍नी के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया था। उन्‍होंने मोदी को भारतीय संस्‍कृति की याद दिलाते हुए कहा था कि दिल बड़ा कीजिए। आप संयोजक ने टि्वटर के जरिए पीएम मोदी से कहा, ”हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।” केजरीवाल ने यह ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी के उस अपनी मां हीराबा से मिलने की जानकारी देने के बाद किया। मोदी ने बताया था कि वे योग छोड़कर मां से मिलने के लिए गए और उनके साथ नाश्ता किया। पीएम ने कहा कि मां के साथ समय बिताकर अच्‍छा लगा। प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट को केजरीवाल ने कोट करते हुए उन पर ढि़ंढ़ोरा पीटने का आरोप लगाया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जशोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी। गौरतलब है कि मोदी दिल्‍ली में आधिकारिक प्रधानमंत्री आवास में अकेले ही रहते हैं। उनकी मां गांधीनगर में छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। वे जब भी गुजरात जाते हैं तो मां से मिलते है। 2014 में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद वे आशीर्वाद लेने गए थे। पिछले साल उन्‍होंने हीराबा को 7, लोक कल्‍याण मार्ग आवास पर बुलाया था। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें भी शेयर की थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में ट्रैफिक जाम से लगता है सालाना 600 अरब रुपए का चूना
2 किन्नर ने दोस्त के साथ मिल 16 साल की लड़की को अगवा कर किया रेप, गिरफ्तार
3 दिल्ली: मानसिक रूप से बीमार किशोरी से बलात्कार
ये पढ़ा क्या?
X