ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली के सिग्‍नेचर ब्रिज पर दो दिन में दूसरा हादसा, बाइक सवार की मौत

डीसीपी ने कहा, 'बाइक फिसल गई जिसके बाद शंकर का हेलमेट गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया'।

Author Published on: November 24, 2018 1:29 PM
दिल्ली स्थित सिग्नेचर ब्रिज (फोटो सोर्स : Indian Express)

दिल्ली में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर हुए एक हादसे में दो मेडिकल छात्रों की मौत के एक दिन बाद शानिवार को बाइक फिसलने और डिवाइडर से टकराने से एक और व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान शंकर (24) के रूप में की गई है, जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ए. के. ठाकुर ने कहा, “शंकर अपने चचेरे भाई दीपक (17) के साथ मोटरसाइकिल पर था। वे नांगलोई से पूर्वोत्तर दिल्ली की ओर जा रहे थे।” उन्होंने बताया कि दोनों ने हेलमेट पहना था। डीसीपी ने कहा, “बाइक फिसल गई जिसके बाद शंकर का हेलमेट गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया।”

दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया। दीपक के घुटनों में चोट आई है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ब्रिज के डिवाइडर से टकराने और यमुना नदी में गिरने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई थी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां तेज रफ्तार बाइक सवार दो लड़कों की मौत हो गई। हादसे के बारे में दिल्ली पुलिस ने बताया था कि स्ट्रीट लाइट के पोल में बाइक सवार का पैर फंस गया था, जिसे बाइक डिस्बैलेंस हुई और लड़के पुल के नीचे जा गिरे। जिसकी वजह से उनकी मौत हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्‍ली: बिना केजरीवाल से पूछे ही तय कर दिया उनका चीफ सेक्रेट्री, लगातार तीसरी बार हुआ ऐसा
2 अल्‍पसंख्‍यक आयोग की रिपोर्ट: साल भर बाद दिल्‍ली के मुस्लिम कब्रिस्‍तानों में नहीं बचेगी जगह
3 84 दंगा: सजा पर बीजेपी नेता ने लगवाया पोस्‍टर- अभी तो पहली झांकी है, कमलनाथ-सज्‍जन-टाइटलर बाकी है