ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली के सिग्‍नेचर ब्रिज पर दो दिन में दूसरा हादसा, बाइक सवार की मौत

डीसीपी ने कहा, 'बाइक फिसल गई जिसके बाद शंकर का हेलमेट गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया'।

Author November 24, 2018 1:29 PM
दिल्ली स्थित सिग्नेचर ब्रिज (फोटो सोर्स : Indian Express)

दिल्ली में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर हुए एक हादसे में दो मेडिकल छात्रों की मौत के एक दिन बाद शानिवार को बाइक फिसलने और डिवाइडर से टकराने से एक और व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान शंकर (24) के रूप में की गई है, जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ए. के. ठाकुर ने कहा, “शंकर अपने चचेरे भाई दीपक (17) के साथ मोटरसाइकिल पर था। वे नांगलोई से पूर्वोत्तर दिल्ली की ओर जा रहे थे।” उन्होंने बताया कि दोनों ने हेलमेट पहना था। डीसीपी ने कहा, “बाइक फिसल गई जिसके बाद शंकर का हेलमेट गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया।”

दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया। दीपक के घुटनों में चोट आई है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को ब्रिज के डिवाइडर से टकराने और यमुना नदी में गिरने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई थी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां तेज रफ्तार बाइक सवार दो लड़कों की मौत हो गई। हादसे के बारे में दिल्ली पुलिस ने बताया था कि स्ट्रीट लाइट के पोल में बाइक सवार का पैर फंस गया था, जिसे बाइक डिस्बैलेंस हुई और लड़के पुल के नीचे जा गिरे। जिसकी वजह से उनकी मौत हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App