scorecardresearch

केजरीवाल के साथ शाह को चलाना होगा क्लीनिंग ऑपरेशन, दिल्ली में भू माफिया की बढ़ती गतिविधियों पर बरसे बीजेपी के पूर्व सांसद

पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पिछले कई महीनों से केंद्र सरकार की विदेश नीति को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

केजरीवाल के साथ शाह को चलाना होगा क्लीनिंग ऑपरेशन, दिल्ली में भू माफिया की बढ़ती गतिविधियों पर बरसे बीजेपी के पूर्व सांसद
अरविंद केजरीवाल और अमित शाह (express file photo)

बीजेपी नेता और पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सलाह दी है। साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के भू-माफियाओं पर निशाना साधा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि भू माफियाओं की गतिविधियां बढ़ती जा रहीं हैं और इसको रोकने के लिए दोनों नेताओं (अमित शाह और अरविन्द केजरीवाल) को साथ काम करना होगा।

पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली में अब भू-माफियाओं का दबदबा है। माफिया के लिए सेवानिवृत्त व्यक्ति विशेष लक्ष्य हैं। निचले स्तर पर पुलिस की मिलीभगत है। पुलिस कमिश्नर शिकायत करने वाले पीड़ितों की मदद करने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन जरूरत है दिल्ली के सीएम और केंद्रीय गृह मंत्री द्वारा संयुक्त सफाई अभियान की।”

सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी इस पर चर्चा करने लगें। समीर कपूर नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “दिल्ली के सीएम कुछ नहीं करेंगे, हमें याद रखना चाहिए कि वह आईआरएस से एक बाबू हैं। आप माफिया पर भरोसा कर सकते हैं, उन पर नहीं।”

वहीं अन्नू नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “बरबाद कर दिया। पहले, मेरा पूरा परिवार और दोस्त रिश्तेदार बीजेपी को वोट दिया करते थे। अब हम गलती से बीजेपी को वोट नहीं देंगे। देश और लोगों को गरीबी में पहुंचा दिया।”

अविंदर नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली में अभी भी भूमि पर केंद्र सरकार का नियंत्रण है। जैसे कि निगम है, जहां 15 साल के भाजपा नियंत्रण के बाद समय पर चुनाव नहीं हुआ। प्रभावी रूप से यह दिल्ली की लेफ्टिनेंट सरकार, केंद्रीय शहरी विकास मंत्री और दिल्ली पुलिस को नियंत्रित करने की आवश्यकता है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ दिन पहले मोदी समर्थकों पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, “ट्विटर पर मोदी भक्तों के साथ समस्या यह है कि वे आधे साक्षर हैं। वे मेरी पीएचडी और ज्ञान के आधार पर किये गये ट्वीट का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। ऐसे में वे सभी मंदबुद्धि की तरह दुर्व्यवहार करते हैं, जिससे वो ब्लॉक हो जाते हैं। दयनीय!”

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट