ताज़ा खबर
 

खतरे में है मेरी जान, अमर सिंह और संगीत कर सकते मेरा मर्डरः आज़म खान

जहां एक ओर कुछ दिन पहले समजा वादी पार्टी के पूर्व नता अमर सिंह आजम खान से डरने की बात कर रहे थे और उनके किसी भी बयान पर कुछ न कहने की बजाए चुप रहने की बात कर रहे थे।

Author नई दिल्ली/ लखनऊ | October 18, 2015 10:51 AM
खतरे में है मेरी जान, अमर सिंह और संगीत कर सकते मेरा मर्डरः आज़म खान

जहां एक ओर कुछ दिन पहले समजा वादी पार्टी के पूर्व नता अमर सिंह आजम खान से डरने की बात कर रहे थे और उनके किसी भी बयान पर कुछ न कहने की बजाए चुप रहने की बात कर रहे थे।

तो वहीं दूसरी ओर बीते दिन उत्तर प्रदेश के नगर विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद आजम खां उल्टा अमर सिंह पर अपनी हत्या करने की कोशिश करार दे रहे हैं।

आजम खान का आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी से निष्कासित अमर सिंह और भारतीय जनता पार्टी विधायक एवं मुज्फ्फरनगर दंगों के आरोपी संगीत सोम उनकी हत्या करवा सकते हैं।

खां ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि इनमें से एक मीट का बड़ा कारोबारी रहा है। गंभीर धाराओं में उसके खिलाफ मुकदमें हैं और इसके बावजूद केन्द्र सरकार ने सुरक्षा के लिए कमांडो दिए हैं।

उन्होंने कहा कि दूसरे नेता का बड़े-बड़े उद्योगपतियों से लेकर राजनेताओं तक से संबंध हैं। संगीत सोम के बारे में बोलते हुए आजम ने कहा, ऐसे नेता जो इतने बलवान हैं।

उनके पास कमांडों की फौज रहती है, उन्‍हें मुझसे कैसा खतरा हो सकता है? अगर उन्हें किसी तरह का खतरा भी है, तो वो भारत सरकार से कह कर और कमांडों ले सकते हैं।

अमर सिंह के बारे में बोलते हुए उन्‍होंने कहा, ये ऐसे राजनेता हैं जिनके बड़े-बड़े नेताओं से संपर्क हैं। इन्‍हें कैसा खतरा हो सकता है? लिहाजा दोनों को मुझसे जान का खतरा होने के संबंध में एक जैसा बयान बहुत खतरनाक साजिश का हिस्सा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App