ताज़ा खबर
 

ऑटो में “बलात्कारियों” ने आठ महीने की बच्ची को मां की गोद से छीना, सड़क पर फेंक दिया, मौत

पुलिस में दर्ज करायी शिकायत में महिला ने बताया है कि ऑटो में सवार होने के बात चंद मिनटों बाद ही आरोपियों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी।

baby representative imageइस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्थित गुरुग्राम (गुड़गांव) में एक 23 वर्षीय महिला से ऑटो में “बलात्कार” के तीन आरोपियों ने उसकी आठ महीने की बच्ची को बाहर फेंक दिया। बच्ची की तत्काल मौत हो गई। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना 29 मई आधी रात की है लेकिन जब सोमवार (पांच जून) को महिला ने तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया तब ये घटना सामने आयी।

पुलिस ने 30 मई को महिला द्वारा दर्ज कराई गई आरंभिक शिकायत के आधार पर हत्या और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार बच्ची की मौत सिर में चोट लगने के कारण हुई। महिला को पड़ोसी से झगड़ा होने के कारण रात को ऑटो लेना पड़ा। चूंकि महिला के पति शहर में नहीं थे इसलिए उसने रात को खंडा रोड स्थित अपने माता-पिता के घर जाकर रात गुजराने का फैसला किया और वहां जाने के लिए ऑटो लिया था।

पुलिस में दर्ज करायी शिकायत में महिला ने बताया है कि ऑटो में सवार होने के बात चंद मिनटों बाद ही आरोपियों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी थी। महिला के अनुसार उसने छेड़खानी का विरोध किया और चिल्लाकर मदद मांगने लगी। महिला के अनुसार उसकी बच्ची भी रोने लगी थी। महिला के अनुसार आरोपियों ने रोती हुई बच्ची को उससे छीनकर सड़क पर फेंक दिया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है, “वो मेरे नकाब से भी नहीं रुके, उन्होंने मेरा रेप किया और भाग गए।”

पुलिस के अनुसार महिला ने पहले आईएमटी मानेसर के नजदीक एक ट्रक ड्राइवर से लिफ्ट ली लेकिन चूंकि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी इसलिए वो खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास उतर गई। लेकिन उसके बाद महिला ऑटो में सवार हुई थी जिसके बाद ये हादसा हुआ। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जामिया में इफ्तार: आरएसएस नेता को बुलाने पर झड़प, इंद्रेश कुमार ने मुसलमानों को दी तुलसी का पौधा लगाने की सीख, गोश्त खाने को बताया बीमारी
2 ‘मॉब लिंचिंग’ के खिलाफ JNU के छात्र नेताओं ने पेश किया कानून का मसौदा, कन्हैया बोले- मानव सुरक्षा कानून की जरूरत ज्यादा
3 दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश से चोरी हुई 12वीं शताब्दी की 20 करोड़ रुपए की मूर्ति दिल्ली में बरामद
ये पढ़ा क्या?
X