ताज़ा खबर
 

भाजपा अध्यक्ष पद से तुरंत हटाए जाएं शाह: अजय माकन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा सच्चाई की राह पर चलने की बात करते हंै, लिहाजा यह वक्त का तकाजा है कि वे शाह को बिना देरी किए अध्यक्ष पद से हटाएं।

Author नई दिल्ली | October 11, 2017 4:13 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को तत्काल प्रभाव से पद से हटाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा सच्चाई की राह पर चलने की बात करते हंै, लिहाजा यह वक्त का तकाजा है कि वे शाह को बिना देरी किए अध्यक्ष पद से हटाएं। उन्होंने यह मांग भी की कि अमित शाह के बेटे की कंपनी की ओर से की गई वित्तीय अनियमितताओं की जांच सर्वोच्च न्यायलय के दो कार्यरत न्यायधीशों से कराई जाए।  माकन मंगलवार को, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का कारोबार एक साल में ही सोलह हजार गुना बढ़ जाने के मुद्दे पर प्रदेश कांग्रेस लारा भाजपा मुख्यालय पर किए गए प्रदर्शन के अवसर पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी बिना भ्रष्टाचार लिप्त हुए सुरक्षा की बात की थी, उन्होंने कहा था कि वे देश के चौकीदार बनकर काम करेंगे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

अब अमित शाह के बेटे की कंपनी के द्वारा की गई वित्तीय अनियमितताओं पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? उन्होंने कहा कि बड़ी अजीब बात है कि एक तरफ तो भाजपा की ओर से जल्दबाजी में नोटबंदी और जीएसटी पर किए गए गलत फैसलों के कारण छोटे व मझौले व्यापारी अपना व्यापार बंद कर रहे हैं, दूसरी ओर अमित शाह के बेटे की कंपनी एक साल में 16000 गुणा मुनाफा कमा रही है। जबकि पिछले वर्षों में इस कंपनी ने लगातार घाटा दिखाया था। उन्होंने कहा कि एक चमत्कार हुआ जिसके द्वारा अमित शाह के बेटे की कंपनी एक साल में 50 हजार रुपए से 80 करोड़ रुपए के कारोबार पर पहुंच गई।  दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में मंडी हाउस चौक से भाजपा मुख्यालय तक मार्च किया और प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा अध्यक्ष शाह व उनके बेटे के पुतले भी फूंके। कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने मंडी हाउस चौक से फिरोजशाह रोड होते हुए भाजपा केंद्रीय कार्यालय की तरफ मार्च किया परंतु पुलिस ने उनको बीच में ही रोक लिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App