ताज़ा खबर
 

फिल्‍म दिखाने के बहाने रूम पर ले जाकर किया JNU स्‍टूडेंट का रेप, AISA नेता गिरफ्तार

महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया है। सोमवार को वह मजिस्‍ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करा सकती है।

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी।

दिल्‍ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के एक पीएचडी स्‍टूडेंट पर अपने साथ पढ़ने वाली लड़की के बलात्‍कार का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार को आरोपी ने हॉस्‍टल के कमरे में पीड़ि‍ता का बलात्‍कार किया। आरोपी की पहचान अनमोल रतन (29) के रूप में हुई है। वह आल इंडिया स्‍टूडेंट्स एसोसिएशन का पूर्व राज्‍य प्रमुख भी रह चुका है। 28 वर्षीय पीएचडी छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने रतन के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत बलात्‍कार और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। महिला द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, वह सैराट नाम की फिल्‍म देखना चाहती थी। उसने एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर लोगों से पूछा कि क्‍या किसी के पास वह फिल्‍म है। आरोपी ने जवाब देते हुए कहा कि उसके पास फिल्‍म की एक कॉपी है। महिला का आरोप है कि शनिवार को आरोपी उसे फिल्‍म देने के बहाने अपने हॉस्‍टल के कमरे में ले गया। अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि आरोपी ने उसे कुछ पीने के लिए दिया, जिसमें कुछ मिला हुआ था। जब वह बेहोश हो गई, तब आरोपी ने उसका बलात्‍कार किया।

पुलिस का कहना है कि जब महिला को होश आया, तब उसने शोर मचाने की कोशिश की मगर आरोपी ने धमकाया। उसने कहा कि अगर वह किसी को भी इस बारे में बताएगी तो अंजाम ठीक नहीं होगा। एडि शनल डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस (साउथ) नुपुर प्रसाद ने कहा, ”अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे फिल्‍’म देने के लिए उसके हॉस्‍टल से पिक कर अपने हॉस्‍टल (ब्रह्मपुत्र) ले गया। जहां उसने महिला को कुछ पीने के लिए दिया। फिर उसका यौन शोषण किया।” उन्‍होंने कहा, ”उसकी शिकायत के आधार पर हमने भारतीय दंड स‍ंहिता की धारा 376 और 506 के तहत वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RSS की शाखा में बदल रहीं BJP की बूथ कमेटियां, ‘नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमे’ से खत्म होती है मीटिंग