ताज़ा खबर
 

मामूली कहासुनी में कैब चालक की हत्या, आरोपी फरार

कोटला मुबाकरपुर में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात एक कैब चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चालक की पहचान 40 साल के उमेश कुमार के रूप में हुई है।

Author नई दिल्ली, 9 सितंबर। | September 10, 2018 4:30 AM
आरोपी होंडा सिटी कार में सवार थे। उनकी कार का साइड मिरर उमेश की कैब के मिरर से छू गया था।

कोटला मुबाकरपुर में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात एक कैब चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चालक की पहचान 40 साल के उमेश कुमार के रूप में हुई है। यह वारदात थाने से सिर्फ 400 मीटर की दूरी पर हुई। आरोपी होंडा सिटी कार में सवार थे। उनकी कार का साइड मिरर उमेश की कैब के मिरर से छू गया था। इसके बाद आरोपी आग-बबूला हो गए और उमेश से कहासुनी करने लगे। इसी बीच उन्होंने उमेश को गोली मार दी और एक गोली हवा में भी चलाई। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस उमेश को एम्स ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उमेश के भाई नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि उनका परिवार संगम विहार में रहता है। उमेश ऐप आधारित एक कैब कंपनी में चालक थे। उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां और एक बेटा है। शनिवार को वह बबलू नाम के अपने एक दोस्त और एक अन्य दोस्त के साथ कोटला मुबारकपुर आए थे। रात 12.12 बजे वह गुरुद्वारा रोड से गुजर रहे थे। उमेश पुलिस थाने के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही होंडा सिटी का साइड मिरर उनकी कैब के साइड मिरर से छू गया। उसके बाद कार चला रहे आरोपी ने उन्हें ढंग से चलने की सलाह दी और कैब पीछे लेने की बात कहने लगा। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इसके बाद आरोपी ने एक गोली हवा में चलाई और दूसरी गोली उमेश को मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर जब तक उसके दोस्त बाहर निकले, तब तक आरोपी फरार हो गए।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Lunar Grey
    ₹ 14705 MRP ₹ 29499 -50%
    ₹2300 Cashback
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback

नीरज ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर जब वह अस्पताल पहुंचे, तब तक उनके भाई की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, बीच बाजार और पुलिस थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। स्थानीय निवासी राम सिंह ने कहा कि बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वे थाने से चंद कदम की दूरी पर हत्या जैसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App