ताज़ा खबर
 

दिल्ली: संगम विहार में युवती पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

दक्षिणी-पूर्वी जिले के संगम विहार इलाके में बुधवार को युवक ने युवती पर तेजाब फेंक दिया।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 04:07 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दक्षिणी-पूर्वी जिले के संगम विहार इलाके में बुधवार को युवक ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। पीड़िता को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद युवक ने खुद को थाने जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी लड़के ने इस युवती के साथ अभद्र व्यवहार किया था। पुलिस सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है। जिले के पुलिस उपायुक्त के मुताबिक बुधवार सुबह 10:30 बजे पीसीआर को सूचना मिली कि संगम विहार में रहने वाले एक युवक ने एक लड़की पर तेजाब फेंक दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रियंका नाम की इस युवती को एम्स में भर्ती किया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लड़की की उम्र 19 साल के करीब है। तेजाब शौचालय साफ करने के काम आने वाला था।  पुलिस को शुरुआती जांच में एक तरफा प्यार में तेजाब फेंकने की बातें सामने आई है। आरोपी रवि ने बताया है कि उसे संदेह था कि प्रियंका किसी और युवक से बातें करती है।

आरोपी का कहना है कि उसे जैसे ही पता चला कि लड़की की शादी कहीं और हो रही है उसने बदला लेने के लिए उस पर तेजाब से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक रवि लंबे समय से युवती के साथ संबंध में था लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसे संदेह होने लगा था कि लड़की उसे धोखा दे रही है। पुलिस ने दोनों के अभिभावकों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले दक्षिण पश्चिम दिल्ली में एक मामला सामने आया था। जहां एक युवक ने लड़की के घर घुसकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। यह मामला भी एकतरफा प्यार से जुड़ा हुआ था। इस घटना में युवक ने लड़की की मां और भाई को भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया था। पिछले साल बुराड़ी इलाके में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर 32 बार चाकुओं से हमलाकर मार डाला था।

 

 

2007 अजमेर दरगाह ब्लास्ट मामला: Nia की स्पेशल कोर्ट ने दो लोगों की दी आजीवन कारावास की सजा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App