ताज़ा खबर
 

AAP विधायक पर लगा साले की पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप, केजरीवाल को चिट्ठी लिख सभी पदों से दिया इस्तीफा

विधायक ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को तरह-तरह के झूठे आरोप लगाकार फंसाया जा रहा है। मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं।

Author नई दिल्ली | September 10, 2016 7:33 PM
आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है। आप के विधायक अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। आप विधायक ने अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी में कहा, ‘वे पूरे मन से दिल्ली के लोगों की सेवा कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को उनकी ईमानदारी और लगन पसंद नहीं आ रही है।’ विधायक ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को तरह-तरह के झूठे आरोप लगाकार फंसाया जा रहा है। मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं। वहीं AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के साले की पत्नी ने उन पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए जामिया नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई।

आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने आगे लिखा- ‘वक्फ बोर्ड का चेयरमेन बनने के बाद मैंने पुरानी सरकारों के कई घोटालों को उजागर किया है लेकिन कुछ लोगों को मेरी ईमानदारी और लोगों के लिए सेवा भाव पंसद नहीं आ रहा है।’ इन सब के चलते पार्टी ने जो भी जिम्मेदारियां मुझे दी है, मैं उनसे आजादी चाहता हूं। इसलिए मैं सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं। बता दें कि अमानतुल्लाह खान दिल्ली की ओखला सीट से आप के विधायक और दिल्ली वफ्क बोर्ड के चेयरमैन भी है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली सरकार की एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने  कथित अनियमितता के चलते वफ्क बोर्ड के ऑफिस पर छापा मारा था। यह कार्रवाई अमानतुल्ला के खिलाफ कथित भर्ती घोटाले को लेकर की गई थी। इस दौरान एसीबी के अधिकारियों ने खान के खिलाफ भर्ती अनियमितता की शिकायत से संबंधित दस्तावेजों और फाइलों की जांच की थी। इससे पहले खान को एक लड़की से बदसलूकी और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। खान के खिलाफ 20 जुलाई को एक 35 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया था।

महिला ने कहा था कि विधायक ने उन्‍हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। उनके खिलाफ धारा 506 और 509 के तहत जामिया नगर थाने में रिपेार्ट दर्ज की गई। महिला ने बताया था कि 10 जुलाई को वह आप विधायक के दक्षिण दिल्‍ली में बाटला हाउस स्थित घर गई थी। वह बिजली सप्‍लाई की शिकायत लेकर गई थी। विधायक के घर पर उनके एक समर्थक ने महिला को कथित तौर पर गालियां दी और गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। महिला ने बताया कि समर्थन ने कहा कि वह खान के आदेश पर ही उसे गालियां दे रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App