scorecardresearch

AAP ने बीजेपी को लफंगों की पार्टी बता खुद को बताया पढ़ा लिखा और शरीफ, लोग याद दिलाने लगे ताहिर हुसैन की

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आज हम अपनी तुलना पाकिस्तान और श्रीलंका से करते हैं। जबकि पहले हम यूएसए और यूरोप से करते थे।

AAP ने बीजेपी को लफंगों की पार्टी बता खुद को बताया पढ़ा लिखा और शरीफ, लोग याद दिलाने लगे ताहिर हुसैन की
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो सोर्स: twitter/@AamAadmiParty)

करीब 2 हफ्ते पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हुड़दंगई दिखाई थी और केजरीवाल के घर के बाहर लगे पुलिस बैरिकेड्स और सीसीटीवी को तोड़ दिया था। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 8 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था।

हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने आठों आरोपियों को जमानत दे दी। निचली अदालत ने आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद आरोपी हाईकोर्ट पहुंचे थे जहां उन्हें जमानत मिल गई। जमानत मिलने के बाद दिल्ली बीजेपी कार्यालय में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आठों आरोपियों को सम्मानित किया और उन्हें क्रांतिकारी बताया। इसके बाद से आम आदमी पार्टी (AAP) बीजेपी पर भड़की हुई है और AAP के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को गुंडों और लफंगों की पार्टी बताया।

AAP ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, “पहले हम अपनी तुलना यूएसए, यूरोप और जापान से करते थे लेकिन आज हम अपनी तुलना पाकिस्तान और श्रीलंका से कर रहे हैं। जनता को तय करना है कि इस देश को BJP के गुंडे और लफंगे चलाएंगे या आम आदमी पार्टी के पढ़े-लिखे और शरीफ लोग चलाएंगे।” AAP के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग ताहिर हुसैन की याद दिलाने लगे।

आदित्य श्रीवास्तव नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि, “शाहीन बाग और सीएए में देख लिया देश ने कितने शरीफ हो तुम लोग। सबसे बड़ा दंगाई केजरीवाल है, इंडिया के लिए सबसे बड़ा खतरा।” वहीं दिनेश नाम के ट्विटर यूजर ने दिल्ली दंगों के आरोपी ताहिर हुसैन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “यू ब्रो।”

रोहित चतुर्वेदी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि, “अरे आपिये जब शाहीन बाग में तुम्हारे पार्षद दंगे करवाएंगे तो तुम लोग पाकिस्तान से तुलना करोगे ही अपनी और यूरोप से तुलना करने की हैसियत नहीं है। पहले अपने घर को संभाल लो फिर देश की तुलना करना। पाकिस्तानी मानसिकता से ग्रसित हो तुम लोग।” नितेश राव नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि, “सबसे ज्यादा गुंडे और लफंगे तो AAP मे भरे हुये है। आप ही दिल्ली विधान सभा मे EVM hack करने के लिये पेचकस लेकर गए थे,क्या हुआ उसका?”

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 16-04-2022 at 04:34:46 pm