ताज़ा खबर
 

कूड़े में मिला BJP के विकास कार्य का बैनर, AAP का तंज- गौतम गंभीर और MCD को किस पुरस्कार से सम्मानित किया जाए?

AAP के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली सरकार प्रदूषण के मामले में सो रही है, कोरोना बेड्स के मामले में उसका शासन बर्बाद रहा है, लेकिन उन्हें इस तरह ड्रामा करना है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | November 7, 2020 2:10 PM
Gautam Gambhir, AAPपूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

भारतीय जनता पार्टी की ओर से पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर और दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। केजरीवाल सरकार को प्रदूषण और गंदगी जैसे मुद्दों पर घेर चुके गंभीर पर शनिवार को आप ने एक ट्वीट के जरिए हमला बोला। इस ट्वीट में AAP ने कूड़ेदान में रखे गंभीर के एक बैनर की फोटो पोस्ट की और लिखा, “इस विकास कार्य के लिए माननीय सांसद श्री गौतम गंभीर जी और BJP की MCD को किस पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए?”

AAP के इस ट्वीट पर भाजपा नेता मनीष चौधरी ने जसोला में कुछ घरों के बाहर लगी गंभीर की होर्डिंग की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “ये बोर्ड पॉकेट 11-12 के बीच जसोला में DDA की सड़क की मरम्मत के समय वहां लगाया गया था जो आप के लोगों ने ओखला में कचरे के ढेर पर रख के तस्वीर ली हैं।” चौधरी ने इसी के साथ AAP की हरकत को शर्मनाक कहा।

मनोहर लाल जैन नाम के यूजर ने आप पर तंज कसते हुए कहा, “तुम लोग सत्ता में बैठे हो ..तुम्हारा कोई काम नही है तुम्हारी कोई जिम्मेदारी नही है शर्म आनी चाहिये सरकार चला रहे हो या जोकरगिरी कर रहे हो या थोड़ी शर्म कि बची हो तो अब भी साफ करवा दो।” वहीं प्रियंका नाम की एक यूजर ने लिखा, “दिल्ली सरकार प्रदूषण के मामले में सो रही है, कोरोना बेड्स के मामले में उसका शासन बर्बाद रहा है। दिल्ली सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है, यह सिर्फ ड्रामा करना जानते हैं।”

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब AAP ने गंभीर पर इस तरह से हमला किया हो। कुछ समय पहले ही स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 के तहत 47 स्थानीय निकायों की रैंकिंग जारी हुई थी। इसमें गौतम गंभीर के क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ईस्ट दिल्ली म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (EDMC) को 46वीं रैंक मिली थी। तब आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा था कि इस सम्मान के लिए ईस्ट MCD के अंबेसडर गौतम गंभीर जी को बधाई। आपके नेतृत्व में ही यह क्षेत्र नीचे से दूसरे स्थान पर आ गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इधर भारत-चीन में 8वें दौर की बातचीत, उधर CDS बोले- चीन LAC पर अपनी हरकतों का अप्रत्याशित अंजाम भुगत रहा
यह पढ़ा क्या?
X