ताज़ा खबर
 

अपने खिलाफ अनशन पर बैठे AAP नेता को कपिल मिश्रा की सलाह- खूब पानी पीना

विधायक संजीव झा ने पत्र में पूछा कि केजरीवाल पर आरोप लगाने के बाद आप बार-बार अपना ब्यान बदल रहे हैं।

राजघाट पर अनशन करते हुए आप से निष्कासित विधायक कपिल मिश्रा (फोटो सोर्स पीटीआई)

आम आदमी पार्टी (AAP) से बर्खास्त किए गए पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज (13 मई, 2017) कहा कि उनके एक सहयोगी ने सत्येंद्र जैन से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपए लेते हुए देखा है। कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि उनके सहयोगी के पास इसका सबूत भी है। वहीं खुद के खिलाफ अनशन की धमकी देने वाले सहयोगी संजीव झा को पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सलाह देते हुए कहा कि ‘आप अनशन कर रहे हैं तो पानी ज्यादा पिएं।’ चौथे दिन की भूख हड़ताल में प्रवेश कर चुके कपिल मिश्रा ने ये बात अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए संजीव झा से कही है।

आप विधायक संजीव झा, जिन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद कपिल मिश्रा से पूछा, ‘सीएम के खिलाफ कथित लेन-देन का आरोप लगाने के बाद आपने अभी तक कोई सबूत क्यों नहीं दिया?’ जिसके जवाब में मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ विवरण ही उनकी ताकत है और इसे सार्वजनिक करके वो इस लाभ को खोना नहीं चाहते।

संजीव झा ने पत्र में पूछा कि केजरीवाल पर आरोप लगाने के बाद आप बार-बार अपना ब्यान बदल रहे हैं। पहले आपने कहा कि शुक्रवार पांच अप्रैल को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लिए। लेकिन उसके बाद से आप हर दिन नया कीचड़ उछाल रहे हैं। जिससे साफ होता है कि आप झूठ बोल रहे हैं और केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं आपसे पूछता हूं कि शुक्रवार को कितने बजे और किस गाड़ी से आप मुख्यमंत्री के घर गए थ। ये भी बताएं की पहले आप पहुंचे थे या सत्येंद्र जैन?

वहीं विधायक संजीव झा को अनशन शुरू करने से पहले ही आज (13 मई, 2017) पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सूत्रों के अनुसार पुलिस को खतरा है कि राजघाट पर संजीव झा के अनशन करने से अशांति फैल सकती है। मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि संजीव झा चाहे तो जंतर मंतर पर अनशन कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म ‘डर’ से प्रेरित होकर 37 वर्षीय शख्स ने एक महिला के पति पर किया जानलेवा हमला, सालों से करता था एकतरफा प्यार