scorecardresearch

मोटा भाई से मिलकर गर्मी में चुनाव कराए, फिर हरियाणा ने रोक दिया दिल्ली का पानी- राजेंद्र नगर चुनाव पर बोले आप MLA

दिल्ली विधानसभा में आप विधायक राजेश गुप्ता ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि पूरी दिल्ली का पानी इन्होंने बंद करवाया, ताकि दिल्ली में हालात बनें और ये राजेंद्रनगर के चुनाव जीत जाएं।

मोटा भाई से मिलकर गर्मी में चुनाव कराए, फिर हरियाणा ने रोक दिया दिल्ली का पानी- राजेंद्र नगर चुनाव पर बोले आप MLA
आप विधायक राजेश गुप्ता (Photo- Facebook/ Rajesh Gupta)

आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश गुप्ता ने दिल्ली के राजेंद्रनगर चुनाव को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली को पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसाया, ताकि माहौल बने और बीजेपी को वोट मिले। उन्होंने कहा कि इन्होंने अपने मोटा भाई को चिट्ठियां लिखकर चुनाव गर्मी में करवाने को कहा।

दिल्ली विधानसभा में आप विधायक ने कहा, “चुनाव के पीछे साजिश देखो, ये चुनाव किसी भी हालत में मई-जून में होने वाले नहीं थे। इन्होंने चिट्ठियां लिखीं और अपने मोटा भाई को बोला आप गर्मियों में चुनाव करवाओ। हरियाणा में हमारी सरकार है हम पानी रोक देंगे। इन्होंने एक-एक बूंद के लिए दिल्ली को तरसाया। पूरी दिल्ली का पानी इन्होंने बंद करवाया, ताकि दिल्ली में हालात बनें और ये राजेंद्रनगर के चुनाव जीत जाएं।”

उन्होंने कहा कि अगर प्रतिनिधि काम करता है तो 5 साल बाद वो जनता से वोट मांगने का अधिकार रखता है। उन्होंने कहा, “जो सरकार चुनाव ही ना होने दे तो मैं उसे सरकार नहीं मानता। ये अघोषित आपातकाल है। बिल्कुल वैसा ही आपातकाल, ये भी जेलों में बंद करते हैं लोगों को, ये भी सरकार को गिराते हैं, लोगों को डराते हैं और चुनाव नहीं करवाते हैं। ये साफ-साफ आपातकाल हिंदुस्तान के अंदर चल रहा है।”

आप नेता ने कहा, “रामायण में रावण हों या महाभारत में कौरव हों, लड़ाई से तो वो भी नहीं डरे थे लड़े तो थे। जीत हार देखी जाएगी मैदान में तो आओ, कर्म बता देंगे कि आपके कितने और हमारे कितने। दिल्ली सरकार में हमने कोई काम नहीं किया होगा तो आप जीत जाना और आपने जो किया है तो आपका सूपड़ा साफ होगा जैसा दिल्ली में हुआ।”

उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि हरियाणा, हिमाचल और गुजरात में भी आप आ रही है। वहां देखना आपके साथ क्या होगा। उन्होंने कहा, “आपने जिस जनता को बेवकूफ समझा हुआ है, उसको जब तक विकल्प नहीं मिलता, तो वो आपके झांसे में आती है। पर जब उसे विकल्प मिला आम आदमी पार्टी का, शिक्षा, चिकित्सा और सुरक्षा का उसने आपके साथ क्या किया? खुद देख लो आज कितने लोग आपके पास हैं।”

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट