ताज़ा खबर
 

आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान गिरफ्तार, केजरीवाल बोले- मोदी जी ने अरेस्‍ट किया है

दिल्‍ली के ओखला से विधायक अमानतुल्‍लाह खान को दिल्‍ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

Author नई दिल्‍ली | July 24, 2016 12:30 PM
अमानतुल्‍लाह खान को एक लड़की से बदसलूकी और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

दिल्‍ली के ओखला से विधायक अमानतुल्‍लाह खान को दिल्‍ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। खान को एक लड़की से बदसलूकी और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एडीसीपी(दक्षिण पूर्व) राजीव रंजन ने बताया, ”हमने विधायक को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ लड़की को धमकाने और सबूतों से छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। उन्‍हें रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।” खान के खिलाफ 20 जुलाई को एक 35 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया था। इसमें महिला ने कहा था कि विधायक ने उन्‍हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। उनके खिलाफ धारा 506 और 509 के तहत जामिया नगर थाने में रिपेार्ट दर्ज की गई।

महिला ने शिकायत में बताया कि 10 जुलाई को वह आप विधायक के दक्षिण दिल्‍ली में बाटला हाउस स्थित घर गई थी। वह वहां पर इलाके में बिजली सप्‍लाई की शिकायत लेकर गई थी। विधायक के घर पर उनके एक समर्थक ने महिला को कथित तौर पर गालियां दी और गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। महिला ने बताया कि समर्थन ने कहा कि वह खान के आदेश पर ही उसे गालियां दे रहा है। हालांकि खान ने बताया कि वह नौ और 10 जुलाई को मेरठ में थे जबकि उनके बच्‍चे कश्‍मीर गए हुए थे। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने एक वी‍डियो और बातचीत का ब्‍यौरा जारी किया था। इसमें महिला को जामिया नगर थाने के एसएचओ कहते हैं किे वह रेप और मारने की धमकी देने का आरोप भी एफआईआर में लगाए।

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसके मामले के जरिए मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्‍होंने टि्वटर पर लिखा, ”अभी अभी- मोदी जी ने आप के एक और विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।” आम आदमी पार्टी के 10 विधायक अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App