ताज़ा खबर
 

आप के विधायक तोड़ने के आरोपों को बीजेपी ने किया खारिज, शाजिया इल्मी अलका लांबा को दी सबूत पेश करने की चुनौती

अलका लांबा ने आरोप लगाया था कि भाजपा सरकार में अहम पद और लोकसभा चुनाव की टिकटें देने का लालच देकर उनके पार्टी के विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करने की कोशिश कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | April 25, 2017 11:55 PM
Alka Lamba, AAP, Uttar Pradesh, Delhi Assembly Polls, अलका लांबा, आम आदमी पार्टी, उत्तर प्रदेश, दिल्ली विधानसभा चुनावआप विधायक अलका लांबा।

भाजपा ने आम आदमी पार्टी :आप: के विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल होने के लिये प्रलोभन देने के आप के आरोपों पर आज पलटवार करते हुए कहा कि उसे नगर निगम चुनावों में अपनी ‘हार का अनुमान’ हो गया है जिसके कारण वह ‘‘निराश’’ हैं। नगर निगम चुनावों के नतीजे कल घोषित होंगे। चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा ने आरोप लगाया था कि भाजपा सरकार में अहम पद और लोकसभा चुनाव की टिकटें देने का लालच देकर उनके पार्टी के विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करने की कोशिश कर रही हैं। अलका लांबा का जवाब बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने दिया। शाजिया ने इस मुद्दे पर दो ट्वीट किए जिनमें उन्होंने अलका लांबा से सबूत मांगा। दिल्ली भाजपा महासचिव कुलजीत चहल ने कहा, ‘‘लांबा के आरोप केवल आप की हताशा को दिखाते हैं।

आप का गठन सत्ता हथियाने के लिए विविध तत्वों के मेल से हुआ था और जैसे ही हार सामने आ रही है तो यह टूट रही है।’’ उन्होंने आप विधायकों को केजरीवाल सरकार की ‘‘अराजकता’’ से दिल्ली को ‘‘मुक्त’’ करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा को लोगों का समर्थन है और वह किसी भी पार्टी के टूटने पर निर्भर नहीं है।  भाजपा नेता ने कहा कि पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव तथा उसके बाद दिल्ली में राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में आप की ‘‘भारी हार’’ ने पार्टी नेतृत्व को ‘‘हताश’’ कर दिया है और इसलिए वे ‘‘बेबुनियाद’’ आरोप लगा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग मुस्लिम ने मांगी सीट तो युवाओं ने दी गालियां, कहा-पाकिस्तान चले जाओ
2 सीलमपुर में दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या हत्या के पीछे विवाद और गैंगवार की आशंका
3 …ताकि नंगे पैर न घूमें देश के नौनिहाल, NCPCR ने सरकारी स्कूल में ड्रेस के जूते देने की मांग
IPL 2020 LIVE
X