ताज़ा खबर
 

आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान गिरफ्तार, कार्यकर्ता सोनी के सुसाइड में आया था नाम

आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान को शनिवार (30 जुलाई) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह नरेला से विधायक हैं। उन्हें आप कार्यकर्ता सोनी के सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया है।

आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान को शनिवार (30 जुलाई) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह नरेला से विधायक हैं। उन्हें आप कार्यकर्ता सोनी के सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया है। शरद की गिरफ्तारी शनिवार देर रात को हुई है। आप नेता आशुतोष ने चौहान की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने इस गिरफ्तारी के पीछे पीएम मोदी का हाथ बताया था। हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट को कुछ देर बाद डिलीट कर दिया था। शरद चौहान के साथ सात और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें मामले की जांच कर रहा एक अधिकारी भी शामिल है। ये गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने की है।
क्या है मामला: सोनी ने सुसाइड से पहले कैमरे के सामने तीन लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें रमेश भारद्वाज ऊपर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डालने का आरोप था। सोनी के परिवार वालों ने कहा था कि पार्टी के सीनियर नेताओं ने सोनी की मदद करने की बताया ‘कंप्रोमाइज’ करने के लिए कहा था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X