ताज़ा खबर
 

एंकर के गेटअप में दिखे AAP नेता आशुतोष, लोगों ने पूछा- राजनीति फेल हो गई क्या

आशुतोष ने अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि 4 साल बाद मैने कोट और टाई पहनी है। तभी से मेरे पास कोई कोट नहीं था, इसलिए मुझे किसी से मांगना पड़ा। साथी एंकर्स ने इस दौरान मेरा काफी हौंसला बढ़ाया। शुक्रिया दोस्तों।
आप नेता आशुतोष (file photo)

आम आदमी पार्टी के नेता एक बार फिर से एंकर की भूमिका में दिखाई दिए। बता दें कि आशुतोष एक न्यूज टीवी चैनल पर गेस्ट एंकर की भूमिका में दिखाई दिए। आशुतोष ने लंबे समय बाद एंकरिंग की इसलिए उन्होंने अपनी एंकर के गेटअप में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने चुटकी लेते हुए पूछा कि राजनीति फेल हो गई क्या?

आशुतोष ने अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि 4 साल बाद मैने कोट और टाई पहनी है। तभी से मेरे पास कोई कोट नहीं था, इसलिए मुझे किसी से मांगना पड़ा। साथी एंकर्स ने इस दौरान मेरा काफी हौंसला बढ़ाया। शुक्रिया दोस्तों। आशुतोष के इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आपके सड़ जी इतने घोटाले कर रहे हैं… और आप को चड्ढी, बनियान, कोट, टाई के पैसे भी नहीं दे वो? शर्मनाक! इसी तरह कई और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी आशुतोष को ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब आशुतोष सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हों, इससे पहले भी कई बार अपने ट्वीट पर आशुतोष को लोगों के ट्रोल का शिकार होना पड़ा है।

बता दें कि आशुतोष ने साल 2014 में अपना एंकरिंग का करियर छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली थी। आशुतोष ने जब आप का दामन थामा था, तब कैप्टन गोपीनाथ, मीरा सान्याल जैसे लोग भी आप के साथ जुड़े थे, लेकिन फिलहाल काफी लोग आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App