ताज़ा खबर
 

आम आदमी पार्टी ने की मनोज तिवारी पर कार्रवाई करने की मांग

आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडेय ने शनिवार को कहा कि सार्वजनिक मंच पर तिवारी द्वारा महिला शिक्षक को अपमानित करना शर्मनाक हैै।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 1:40 AM
दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी।

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा एक महिला शिक्षक को अपमानित करने के कथित मामले में सरकार से जांच कराने और सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।  आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडेय ने शनिवार को कहा कि सार्वजनिक मंच पर तिवारी द्वारा महिला शिक्षक को अपमानित करना शर्मनाक हैै। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी तिवारी की हरकत को साफ देखा जा सकता है।  पांडेय ने वीडियो के हवाले से कहा कि पीड़ित महिला का कसूर सिर्फ इतना है कि उसने एक कार्यक्रम के दौरान तिवारी से कोई गाना सुनाने का अनुरोध कर दिया था। जाहिर है कि बतौर गायक तिवारी से सार्वजनिक मंच पर इस तरह का अनुरोध किया जाना अनपेक्षित नहीं है। पांडे ने इसे गंभीर मामला बताते हुए राष्ट्रीय एवं दिल्ली महिला आयोग से इस घटना पर संज्ञान ले कर माकूल कार्रवाई करने की मांग की।

भाजपा द्वारा दिल्ली सरकार की सेवाओं में ‘आम आदमी’ शब्द का इस्तेमाल करने की चुनाव आयोग में शिकायत करने के सवाल पर पांडे ने कहा कि सामान्य बोलचाल की भाषा में आम आदमी शब्द का इस्तेमाल होता है। इसे देखते हुए आम आदमी बस सेवा और आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक जैसी सरकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। इसे किसी पार्टी के नाम से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताना भाजपा के राजनीतिक दिवालिएपन का सबूत है।बस सेवाओं में ‘आम आदमी’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर भाजपा आप के प्रति काफी हमलावर है।

 

मोदी कैबिनेट ने नेशनल हेल्थ पॉलिसी को दी मंजूरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X