ताज़ा खबर
 

VIDEO: मंच पर बोलते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं आप विधायक, पीएम मोदी को जमकर सुनाया

अलका लांबा ने कहा कि स्वाति की हालत देखकर उनसे आंखें मिलाने की हिम्मत नहीं हो पा रही है। अलका लांबा ने कहा कि पांच दिन से एक बेटी ने कुछ नहीं खाया। आखिर वो यहां किसके लिए बैठी हैं? स्वाती देश की बेटी के गुनहगारों के लिए फांसी मांग रही है, लेकिन देश के शासक तानाशाह को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

स्वाति मालीवाल की हालत देखकर AAP विधायक अलका लांबा मच पर रोने लगीं।

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा आई तो थीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलने, लेकिन इस मुलाकात के बाद वो खुद फफक-फफक कर रोने लगीं। दरअसल बलात्कारियों को कठोर दंड देने की मांग को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पिछले 5 दिनों से अनशन पर बैठी हैं। पांच दिनों तक कुछ नहीं खाने-पीने की वजह से उनकी तबीयत भी धीरे-धीरे बिगड़ रही है। ‘आप’ की विधायक अलका लांबा स्वाती मालीवाल से मिलने उनके मंच पर पहुंची थीं, लेकिन बेहद ही कमजोर और बीमार नजर आ रही स्वाती को देख अलका लांबा की आंखों में आंसू आ गए। मंच से अपनी रोती आवाज में विधायक अलका लांबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खूब सुनाया।

अलका लांबा ने कहा कि स्वाति की हालत देखकर उनसे आंखें मिलाने की हिम्मत नहीं हो पा रही है। अलका लांबा ने कहा कि पांच दिन से एक बेटी ने कुछ नहीं खाया। आखिर वो यहां किसके लिए बैठी हैं? स्वाति देश की बेटी के गुनहगारों के लिए फांसी मांग रही है, लेकिन देश के शासक तानाशाह को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गूंगी और बहरी हो चुकी है। उन्होंने स्वाति मालीवाल के फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन की मांग को सही ठहराते हुए कहा कि उनकी मांगों को सुनने वाला कोई नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा पर निशाना साधते हुए अलका लांबा ने कहा कि प्रधानमंत्री लाखों का सूट पहनकर विदेश यात्रा पर चले गए लेकिन हमारी बेटियों को अपने पीछे इसी तरह आंसूओं में पीड़ा देकर चले गए। उन्होंने स्वाति मालीवाल द्वारा पीएम को लिखे ख़त का भी जिक्र करते हुए कहा कि ‘इस बेटी ने आपको जो पत्र लिखा है जाने से पहले जाते-जाते उस खत का जवाब दे जाते एक बार अपने पास बुला लेते एक बार इस बेटी की सिर पर हाथ रखकर यकीन दिला जाते की चिंता मत करो न्याय मिलेगा’। मंच पर भरी आंखों से मोदी सरकार पर भड़ास निकाल रही अलका लांबा ने कहा कि देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते यौन अपराधों के कारण विदेशों में हमारी छवि खराब हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डीडीसीए मानहानि मामला: अरविंद केजरीवाल और कीर्ति आजाद हुए बरी
2 दिल्ली बीजेपी में मनोज तिवारी के दोस्त से ज्यादा दुश्मन, अध्यक्ष पद से छुट्टी कर सकते हैं अमित शाह
3 कोर्ट ने विधानसभा प्रस्ताव के खिलाफ भाजपा विधायकों की याचिका पर केन्द्र व दिल्ली सरकार से जवाब मांगा
ये पढ़ा क्या?
X