ताज़ा खबर
 

पार्टी के बहाने घर बुलाया, फिर बारी-बारी से किया रेप

लड़की ने पुलिस को बताया कि एक दोस्त ने उसे अपने यहां डिनर के लिए इनवाइट किया और कहा कि उसके कई अन्य दोस्त भी वहां मौजूद होंगे, वहां और लड़कियां भी होंगी। इस बात पर वह डिनर के लिए सहमत हो गई।

लड़की ने अपनी मां के साथ पुलिस से संपर्क किया और उन्हें घटना के बारे में बताया।

ईस्ट दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक पार्टी के बहाने चार युवाओं ने कथित रूप से 21 वर्षीय महिला का अपहरण कर लिया और उसे खाली अपार्टमेंट में ले गए, जहां उसका बारी-बारी से रेप किया। लड़की ने दावा किया कि वह एक दिन अपार्टमेंट में ही रही। रेप करने वाले युवाओं ने उसे छोड़ने से पहले धमकी दी कि अगर इसके बारे में उसने किसी को बताया तो वह उसका वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे। शिकायत दर्ज कराने के लिए लड़की ने सोमवार 5 नवंबर को पुलिस ने संपर्क किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच चल रही है। पुलिस ने कहा कि लड़की ने अपनी मां के साथ पुलिस से संपर्क किया और उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके तुरंत बाद, मामला दर्ज किया गया और मामले में जांच की जा रही है।

उसने पुलिस को बताया कि एक दोस्त ने उसे अपने यहां डिनर के लिए इनवाइट किया और कहा कि उसके कई अन्य दोस्त भी वहां मौजूद होंगे, वहां और लड़कियां भी होंगी। इस बात पर वह सहमत हो गई। शुक्रवार 2 नवंबर को जब वह वहां पहुंची, तो उसने देखा कि लड़कियां नहीं थीं और उसके दोस्त के अलावा, तीन अन्य लड़के थे। उसने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसे एक ड्रिंक दिया गया था जिसके बाद लड़कों ने रेप किया और जब उसने इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसे भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी और कहा कि उन्होंने उसका एक वीडियो बनाया है, जिसे वे ऑनलाइन अपलोड करने जा रहे थे और इसे वायरल बनाने का इरादा है।

जब वह वहां से आई तो और लड़के भी वहां से भाग गए। जैसे ही वह घर वापस आई, उसने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और उसके व्यवहार को संदिग्ध पाया, उसकी मां ने उससे बात की। बहुत कोशिश के बाद, उसने आखिर में पूरी घटना को अपनी मां को बताया इसके बाद मां ने पिता और पुलिस को बताया। डीसीपी (ईस्ट) पंकज सिंह ने कहा कि उन्होंने आरोपी लोगों की तलाश करने के लिए एक टीम बनाई है और उन सभी की पहचान की गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इनमें से एक आरोपी का पिता रिक्शा चलाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App