ताज़ा खबर
 

दोस्त बन कर घर ले गया, वहां चार लड़कों ने किया गैंगरेप, फिर चौराहे पर फेंक गए

यमुना विहार के जिस फ्लैट में युवक लड़की को लेकर आया था, वहां उसके तीन दोस्त पहले से ही मौजूद थे। लड़की जब तक कुछ समझ पाती, चारों ने मिलकर उसे बंधक बना लिया। लड़की को दो दिनों तक बंधक बनाकर चार युवकों ने गैंगरेप किया।

सलमान ने लड़की से अपनी पहचान छिपाते हुए सोनू नाम बताया और 18 फरवरी को स्कूल से अपने घर ले गया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजधानी दिल्ली में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक युवक ने लड़की को प्यार भरी बातों में फंसा कर उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद परिवार वालों से मिलवाने के बहाने उसे अपने साथ घर ले आया। यमुना विहार के जिस फ्लैट में युवक लड़की को लेकर आया था, वहां उसके तीन दोस्त पहले से ही मौजूद थे। लड़की जब तक कुछ समझ पाती, चारों ने उसे बंधक बना लिया। लड़की को दो दिनों तक बंधक बनाकर चारो युवकों ने गैंगरेप किया। लड़की के विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मार-पीट की। इतना ही नहीं, लड़की के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट पहुंचाई। इसके बाद मंगलवार देर रात युवकों ने लड़की को नत्थूपुरा चौक पर फेंक दिया। जब लड़की घर पहुंची तो परिवारवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गुरुवार को दो आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने सलमान उर्फ सोनू (21) और इमरान (22) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाकी दो की पुलिस अभी तलाश कर रही है।

rape news, 6 year girl raped in karachi, karachi news in hindi, girl raped by stepfather, karachi crime, crime news, crime news in hindi, stepfather rapes child, Woman safety, Sexual harassment, Minor raped, रेप, बलात्कार, पुलिस वाला, यूपी पुलिस, सिपाही, ग्रेटर नोएडा, महिला सुरक्षा, यौन उत्पीड़न, jansatta लड़की को दो दिनों तक बंधक बनाकर चार युवकों ने गैंगरेप किया।

ज्योति नगर पुलिस ने पीड़िता लड़की के बयान सुनने के बाद मेडिकल जांच कराई, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपियों पर गैंगरेप और पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल, मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बता दें कि लड़की की सलमान उर्फ सोनू से दो महीने पहले दोस्ती हुई थी।

सलमान ने लड़की से अपनी पहचान छिपाते हुए सोनू नाम बताया और 18 फरवरी को स्कूल से अपने घर ले गया। घर पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, जिसके बाद सलमान के दोस्त भी दूसरे कमरे से बाहर निकल आए और फिर चारों ने मिलकर दो दिनों तक लड़की का गैंगरेप किया। पुलिस बाकी दो आरोपियों को भी जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App