ताज़ा खबर
 

VIDEO- दिल्ली में 5 कश्मीरियों को भीड़ ने पीटा, आतंकियों को वापस भेजो के लगाए नारे

यह घटना साउथईस्ट दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी की है। गुरुवार (10 मई) को इन पांच कश्मीरी लोगों के साथ मारपीट की घटना हुई है। बतलाया जा रहा है कि करीब 40 लोगों की भीड़ ने इन लोगों को पीटा है।

दिल्ली में भीड़ ने 5 कश्मीरियों को पीटा

दिल्ली में कुछ कश्मीरियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बतलाया जा रहा है कि जिन लोगों के साथ मारपीट की गई उनमें 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग हाथों में डंडे लेकर सड़कों पर मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में एक महिला के साथ मारपीट और खींचतान भी नजर आ रहा है।  वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि कुछ लोगों के हाथ में डंडा है और लोग अंधाधुंध डंडे से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई के दौरान एक महिला जमीन पर गिर जाती है। इस दौरान उसे घसीटा भी जाता है।

गिरने के बाद भी महिला के साथ मारपीट की जाती है। इस दौरान वहां कुछ महिलाएं भी मौजूद हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि इन महिलाओं ने भी इस सभी के साथ मारपीट की। बतलाया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली का है। पीड़ित लोगों का आरोप है कि वो कश्मीरी मुस्लिम हैं और इसी वजह से इन लोगों ने उनके साथ मारपीट की है।

इस मारपीट में एक महिला का हाथ भी टूट गया है। पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि मारपीट करने वाले लोग ‘कश्मीरी आतंकवादियों को वापस भेजो’ के नारे भी लगा रहे थे। पीड़ित पक्ष का कहना है कि जिस वक्त उनके साथ मारपीट की गई उनलोगों के घर पर कुछ मेहमान आए थे। भीड़ ने उनके घर आए मेहमानों से भी मारपीट की। इधर इस मामले में पीड़ित कश्मीरियों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। वीडियो में यह दिख रहा है कि यह मारपीट रात में की गई है। पुलिस का कहना है कि अलग-अलग वीडियो फुटेज की मदद से आरोपी लोगों को पहचान की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इधर पीड़ितों का यह भी आरोप है कि पहले भी उनके साथ कई बार मारपीट की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App