36 साल के शख्स ने डॉल से कर ली सगाई, कहा- लड़की से ज्यादा आसान है डेट करना

जी टियनरॉन्ग (Xie Tianrong) को किसी इंसान से नहीं बल्कि सेक्स डॉल से ही प्यार हो गया है। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उस व्यक्ति ने सेक्स डॉल से सगाई कर ली। अब वह उससे शादी करने वाला है। टियनरॉन्ग का कहना है कि इंसानों की तुलना में सेक्स डॉल को डेट करना आसान है।

hongkong, engaged with doll
अपनी मंगेतर डॉल के साथ जी टियनरॉन्ग (फोटो सोर्सःफेसबुक)

बात हैरान करने वाली है, लेकिन है सच। हॉन्गकॉन्ग एक शख्स जी टियनरॉन्ग (Xie Tianrong) को किसी इंसान से नहीं बल्कि सेक्स डॉल से ही प्यार हो गया है। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उस व्यक्ति ने सेक्स डॉल से सगाई कर ली। अब वह उससे शादी करने वाला है। टियनरॉन्ग का कहना है कि इंसानों की तुलना में सेक्स डॉल को डेट करना आसान है इसलिए उसने उसी के साथ अपनी जिंदगी बिताने का फैसला किया।

36 साल के जी टियनरॉन्ग ने अपनी सेक्स डॉल गर्लफ्रेंड का नाम ‘मोची’ (Mochi) रखा है। उसने बताया कि उसे किसी लड़की शादी नहीं करनी, क्योंकि डॉल्स उसे ज्यादा पसंद आती हैं। यह 26 साल की उम्र में शुरू हुआ। उस दौरान एक रिटेल स्टोर में डॉल को देखते ही उन्होंने यह फैसला किया। उस डॉल की कीमत 80 हजार युआन थी। उसे लेना उस समय टियनरॉन्ग के बस की बात नहीं थी। भारतीय करेंसी में 80 हजार युआन करीब 9 लाख रुपए होते हैं।

डॉल को न खरीद पाने का मलाल टियनरॉन्ग के दिल में टीस की तरह से रहा। वह लंबे समय तक अपनी हसरत को पूरा करने का ख्वाब संजोता रहा पर पैसे की कमी ने उसकी ख्वाहिशों का हमेशा गला घोंट दिया। उसकी खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब 2019 में उसने इंटरनेट पर मोची का एक विज्ञापन देखा। उसकी कीमत भी टियनरॉन्ग के बजट में थी। उसके लिए टियनरॉन्ग को सिर्फ 10 हजार युआन यानि तकरीबन 1 लाख रुपए खर्च करने पड़े। मोची को घर लाने के बाद उसकी खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। वह उसकी हर तरह से देखभाल करता है। मोची से सगाई करने के बाद टियनरॉन्ग उसे वह सुविधाएं दे रहा है जो किसी पत्नी का सपना होता है। टियनरॉन्ग के अनुसार मोची उनसे कुछ नहीं मांगती।

टियनरॉन्ग हॉन्गकॉन्ग में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में मोची के साथ सगाई की। टियनरॉन्ग ने अपनी मंगेतर डॉल को आई फोन-12 और महंगे कपड़े और गिफ्ट दिए। द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, टियनरॉन्ग ने कभी मोची के साथ संबंध नहीं बनाए। टियनरॉन्ग ने दावा किया कि उन्होंने मोची को कभी किस भी नहीं किया है।

पढें नई दिल्ली समाचार (Newdelhi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट