ताज़ा खबर
 

नाबालिग बच्ची से बलात्कार, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार, छह दिनों के इलाज के बाद रविवार को मिली छुट्टी

दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा से बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना बीती 17 जुलाई की है। वारदात के बाद बच्ची की हालत काफी खराब हो गई थी।

Author नई दिल्ली, 22 जुलाई। | Updated: July 23, 2018 8:21 AM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

निर्भय कुमार पांडेय

दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा से बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना बीती 17 जुलाई की है। वारदात के बाद बच्ची की हालत काफी खराब हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़िता को एम्म में भर्ती कराया था। लगातार छह दिनों तक एक सरकारी अस्पताल में इलाज के बाद रविवार को बच्ची को छुट्टी मिल गई है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि बच्ची अब भी काफी डरी सहमी है। हालांकि, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

साउथ डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के पिता ऑटो चलाने का काम करते हैं। उनकी दूसरी कक्षा में पढ़ती है। हर दिन की तरह बीती 17 जुलाई को वह शाम को घर लौटी और टीवी देखने लगी। इसी बीच बच्ची की मां ने उसे नीचे की दुकान से दूध लाने के लिए भेजा। पीड़ित परिवार प्रथम मंजिल पर रहता है। बच्ची जब दुकान पर दूध लेने पहुंची तो आरोपी बच्ची को बहला-फुसला कर दुकान के पास वाले कमरे में ले गया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई में लेप्टोस्पायरोसिस नाम की बीमारी से गई चार लोगों की जान, बाढ़ के पानी और चूहों से बचने की जरूरत
2 सवाल-जवाब: मोदी का और मुस्कराने का वादा, लोगों से ट्विटर पर रूबरू हुए प्रधानमंत्री
3 कार्यसमिति ने कहा, राहुल कांग्रेस का चेहरा होंगे; गठबंधन पर जोर
जस्‍ट नाउ
X