ताज़ा खबर
 

मुस्लिम लड़की से प्यार करने पर जिस लड़के का रेता गया गला, सामने आया उसका आखिरी वीडियो

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि अंकित किसी का इंतजार कर रहा था। वह इधर-उधर घूमते हुए किसी से फोन पर भी बात करता हुआ दिखाई दिया है। अंकित इस वीडियो में जिस जगह पर दिखाई दे रहा है उससे कुछ ही दूरी पर उसकी हत्या कर दी गई थी।

अंकित सक्सेना की फाइल फोटो। (Photo: Facebook/ipsankit.saxena)

दिल्ली के रघुवीर नगर में गुरुवार को हुए 23 वर्षीय फोटोग्राफर अंकित सक्सेना के मर्डर के मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह वीडियो अंकित के मर्डर से कुछ मिनट पहले का है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि अंकित किसी का इंतजार कर रहा था। वह इधर-उधर घूमते हुए किसी से फोन पर भी बात करता हुआ दिखाई दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस जगह अंकित खड़ा है वह पश्चिमी दिल्ली के रघुवीर नगर की व्यस्त सड़कों में से एक है। अंकित ने एक काले रंग की जैकेट पहनी हुई है। अंकित इस वीडियो में जिस जगह पर दिखाई दे रहा है उससे कुछ ही दूरी पर उसकी हत्या कर दी गई थी।

अंकित पर उसकी मुस्लिम प्रेमिका के पिता, मां, मामा और नाबालिग भाई ने सरेआम चाकू से वार किया था। पिछले तीन साल से अंकित और 20 वर्षीय मुस्लिम लड़की रिश्ते में थे। लड़की के परिवार को उनका यह रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में लड़की के मामा, पिता, मां और नाबालिग भाई को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की के परिवार ने उसे धमकी दी थी अंकित हिंदू है इसलिए उससे कोई रिश्ता न रखे लेकिन फिर भी दोनों अक्सर मिलते रहते थे।

 

लड़की के बयान के अनुसार, घटना की शाम वह अंकित से मिलने के लिए जाने वाली थी। शाम को बेटी को घर में न पाकर उसके परिजन भड़क गए और वे सीधा अंकित के घर जा पहुंचे। वहां उन्हें अंकित नहीं मिला और जब वे वहां से वापस लौट रहे थे तो रास्ते में उनकी नजर अंकित पर पड़ी। चश्मदीदों के अनुसार, लड़की को लेकर उसके परिजनों की अंकित के साथ बहसबाजी हुई। इस बहसबाजी के बीच लड़की के परिजनों ने अंकित को पीटना शुरू कर दिया। अंकित का घर पास ही में था और जैसे ही उसकी मां को इसका पता चला तो वे बीच-बचाव के लिए वहां पहुंचे गईं लेकिन आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। इसी बीच लड़की के पिता और मामा ने अंकित की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से भाग खड़े हुए। वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी आगे आकर अंकित को बचाने का साहस नहीं जुटाया और उसने दम तोड़ दिया।

Next Stories
1 छापेमारी में जैन से जुड़े संपत्ति और बैंक दस्तावेज मिले : सीबीआइ
2 अंतर-धार्मिक विवाह मामले पर आप और बीजेपी साथ आए
3 अंकित मर्डर: MLA ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी- विधायक फंड से 10 लाख देना चाहता हूं, आपकी इजाजत चाहिए
ये पढ़ा क्या ?
X