ताज़ा खबर
 

New Delhi: आवारा कुत्ते ने पत्नी को काटा, गुस्साए पति ने पीट-पीटकर डॉगी को मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार राजकुमार ने कुत्ते को इसलिए पीटा था क्योंकि उसने उसकी पत्नी को काट लिया था। बता दें कि पिटाई के दौरान ही कुत्ते की मौत हो गई थी।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

नई दिल्ली के भलस्वा डेयरी में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां आवारा कुत्ते की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना मुकुंदपुर की फौजी कॉलोनी में शुक्रवार (24 मई) को सुबह के समय की बताई जा रही है। चश्मदीदों के अनुसार कुत्ते ने आरोपी की पत्नी को काट लिया था, इससे गुस्साकर उसने कुत्ते को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर पुलिस से इसकी शिकायत की थी जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

क्या था पूरा मामलाः डीसीपी गौरव शर्मा के अनुसार पुलिस को एक कुत्ते को जान से मार देने की जानकारी मिली थी। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिकायतकर्ताओं से पूछताछ की तो आरोपी राजकुमार का नाम सामने आया। शिकायतकर्ताओं ने एक वीडियो भी दिखाया जिसमें आरोपी बेरहमी से कुत्ते को पीट रहा था। बता दें कि पुलिस ने शिकायत और वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

National Hindi News, 25 May 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

पुलिस के अनुसार राजकुमार ने कुत्ते को इसलिए पीटा था क्योंकि उसने उसकी पत्नी को काट लिया था। बता दें कि पिटाई के दौरान ही कुत्ते की मौत हो गई थी। राजकुमार के अनुसार उसकी पत्नी अपने पालतू कुत्ते को सुबह घुमाने ले कर गई थी। इसी दौरान एक आवारा कुत्ता उन्हें देखकर भौंकने लगा और इसके बाद उसने पालतू कुत्ते पर हमला भी कर दिया। पालतू कुत्ते को बचाने के चक्कर में सामने आई पत्नी को आवारा कुत्ते ने काट लिया। तभी गुस्से में आकर राजकुमार ने उसकी पिटाई की जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाइक गिरने से गुस्साए बीटेक छात्र ने कर दिया मर्डर, फिर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव, अलग हो गई गर्दन
2 Indore: कार के अंदर खेल-खेल में घुस गए 3 बच्चे, दरवाजा लॉक होने से घुटा दम, मौत
3 Surat Fire: कोचिंग सेंटर संचालक हिरासत में, 3 लोगों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज