ताज़ा खबर
 

New Delhi: रोहिणी सेक्टर-11 में युवक को सिलसिलेवार गोलियां मारकर भागे गुंडे, सामने आया फायरिंग का वीडियो

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर -11 में एक युवक को सरेआम गोलियों से छलनी कर दिया गया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित को अज्ञात बदमाशों द्वारा 4 गोलियां मारी गई थीं।

man shotदिल्ली के रोहिणी सेक्टर -11 में एक युवक को सरेआम मारी गई गोली फोटो सो्र्स- ani

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक युवक को सरेआम गोली मार दी गई। यह घटना रोहिणाी सेक्टर 11 में शुक्रवार शाम (17 मई) को हुई। जानकारी के मुताबिक पीड़ित दिल्ली के खेड़ा खुर्द गांव का निवासी है। पीड़ित मनीष अपनी एसेंट कार से दोस्तों के साथ कहीं जा रहा था। इस दौरान जब उनकी गाड़ी सेक्टर-11 से होती हुई गुजर रही थी तो एक स्विफ्ट कार ने ओवरटेक किया। मनीष ने जब अपनी गाड़ी रोक दी तो स्विफ्ट कार से उतरे बदमाशों ने मनीष की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान जब मनीष गाड़ी से उतरकर भागने लगा तो एक बदमाश ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदातः यह पूरा घटनाक्रम एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि मनीष जमीन पर गिरा हुआ है और सामने से एक बदमाश उसका पीछा किया और उस पर गोली चला दी। यह पूरी वारदात कैमरे मे कैद हो चुकी है।

National Hindi News, 18 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

क्या कहा चश्मदीदों नेः चश्मदीदों से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने तकरीबन 10 राउंड फायरिंग की थी। इस दौरान मनीष को चार गोलियां लगीं। घटना के बाद पीड़ित को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे फोर्टिस अस्पताल रैफर कर दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक मनीष की हालत बहुत नाजुक है।

पुलिस को लग रहा रंजिश का मामलाः इस मामले में पुलिस को जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक बदमाशों का पता नहीं लगाया जा सका है। पुलिस को यह पूरा मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। बता दें इस तरह के मामले दिल्ली में पहले भी सामने आते रहे हैं। इन घटनाओं के चलते सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस पर सवालिया निशान लग गया है।

Next Stories
1 पूर्व सैनिकों की मदद के फंड में ‘योगदान’ के लिए काटी कर्मचारियों की सैलरी, कहा- विरोध मत करें, यह राष्ट्रीय कर्तव्य
2 UP: उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रॉली की टक्कर में 5 की मौत, गुरुग्राम से बिहार जा रहे थे यात्री
3 यहां आरती के लिए थम जाती है अजान, पंडित को मौलाना कहते हैं राम-राम! सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल है एक दीवार से जुड़े यह मंदिर-मस्जिद
ये पढ़ा क्या?
X