ताज़ा खबर
 

Delhi: लाजपत नगर में 50 वर्षीय महिला के साथ कथित दुष्कर्म, मानसिक रूप से बीमार है पीड़िता

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि डॉक्टर्स की तरफ से मेडिकल टेस्ट होने और फिटनेस रिपोर्ट मिलने के बाद महिला का बयान दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले की जांच कर संदिग्ध को पकड़ने के लिए छह टीमें बनाई हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

देश की राजधानी दिल्ली में कानून-व्यवस्था लगातार सवालों के घेरे में है। दक्षिण दिल्ली के इलाके में मानसिक रूप से अस्वस्थ 50 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। घटना गुरुवार (04 अप्रैल) को लाजपत नगर इलाके की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक महिला को अर्धनग्न हालत में लाजपत नगर के एक पार्क में देखा गया। बाद में पीड़ित महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित महिला पहले लाजपत नगर में रहती थी लेकिन इन दिनों वह ग्रेटर कैलाश में अपनी बहन के साथ रह रही है।

फिटनेस रिपोर्ट के बाद दर्ज होगा बयानः पुलिस को शक है कि महिला को यौन दुर्व्यवहार का शिकार बनाया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि डॉक्टर्स की तरफ से मेडिकल टेस्ट होने और फिटनेस रिपोर्ट मिलने के बाद महिला का बयान दर्ज किया जाएगा। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया था, इस संबंध में रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अधिकारी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स को इलाके में भागते हुए देखा गया था लेकिन उसका चेहरा साफ-साफ नहीं दिख रहा है।

National Hindi News, 05 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूछताछः पुलिस ने इस मामले की जांच कर संदिग्ध को पकड़ने के लिए छह टीमें बनाई हैं। साउथ-ईस्ट दिल्ली के सीनियर पुलिस अधिकारी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक अब तक करीब 50 संदिग्धों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के मिलान के आधार पर सुधीर सबिता नाम के एक 30 वर्षीय युवक की पहचान की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस से कहा कि उसने महिला को अकेला पाकर मौके का फायदा उठाया। सुधीर पहले एक रेस्टोरेंट में काम करता था। हालांकि अभी जांच रिपोर्ट सामने आने से पहले किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App