ताज़ा खबर
 

New Delhi: एम्स ट्रॉमा सेंटर के ऑपरेशन थियेटर में लगी आग अब काबू में, हादसे में कोई हताहत नहीं

राजधानी दिल्ली में स्थित एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) के ट्रॉमा सेंटर में आग लगी है।

AIIMS के ऑपरेशन थिएटर में आग (फोटो सोर्स : ANI)

देश की राजधानी नई दिल्ली स्थित एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) के ट्रॉमा सेंटर में आग लगी है। रविवार (24 मार्च) की शाम को लगी आग के चलते पूरा परिसर काले धुएं के गुबार से घिर गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। आग बुझाने की मशक्कत जारी है। इसके साथ ही प्रशासन मरीजों को शिफ्ट करने के लिए आनन-फानन में व्यवस्थाएं कर रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

ग्राउंड फ्लोर पर लगी आगः आग लगने से अस्पताल के अंदर कई मरीज उनके परिजन अंदर फंस गए थे। हालांकि बाद में सभी को सुरक्षित निकाले जाने की खबर मिली है। प्रशासन तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटा है। दिल्ली के फायर डिपार्टमेंट ने भी आग लगने के संबंध में जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी थी। चीफ फायर ऑफिसर अतुल गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि एम्स ट्रॉमा सेंटर के बेसमेंट में शाम को 6 बजकर 12 मिनट पर मध्यम श्रेणी की आग लगी थी। अब पूरी तरह से हालात नियंत्रण में है। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। धुएं के चलते ऊपर के फ्लोर को खाली कराया गया है।

National Hindi News Today Live: दिनभर की बड़ी खबरें यहां पढ़ें

aiims AIIMS के ऑपरेशन थिएटर में आग (फोटो सोर्स : ANI)

बेचैन हुए लोगः दिल्ली के एम्स को एशिया के सबसे अच्छे अस्पतालों में शुमार किया जाता है। यहां देशभर के कई हिस्सों के लोग इलाज के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में अस्पताल में आग लगने की घटना से कई लोगों में बेचैनी का माहौल बन गया। हालांकि बताया जा रहा है कि अब हालात नियंत्रण में है। धुएं के घिर जाने से भी मौके पर मौजूद लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Next Stories
1 झारखंड में भी महागठबंधन: कांग्रेस-7, झामुमो-4 और जेवीएम दो पर लड़ेगी चुनाव, पलामू पर राजद से हो रही बात
2 ताजिया रखने का प्लैटफॉर्म तोड़ने की कोशिश, विरोध जताने पर मुस्लिम बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला
3 गुजरात: शक होने पर पति की गर्लफ्रेंड के घर पहुंच गई पत्‍नी, संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ा
ये पढ़ा क्या?
X