New Delhi: AAP MLA Rajesh Rishi claims firing outside his house in Janakpuri Area - आप विधायक के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आप विधायक के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ऋषि का दावा है कि घटना की फुटेज उनके पास है। उन्होंने इसी के आधार पर पुलिस में शिकायत दी है। हालांकि, पुलिस ने अभी इस पर एफआईआर नहीं दर्ज की। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से उनके हाथ जरूरी सुराग लगे हैं।

आप विधायक राजेश ऋषि ने सोशल मीडिया अकाउंट पर घर के बाहर हुई फायरिंग की वीडियो क्लिप अपलोड की।

आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक के घर पर फायरिंग कर दी गई। घटना के दौरान पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरा वाकया कैद हो गया। फुटेज में घर के बाहर एक बदमाश हवा में गोली चलाते हुए दिखा था। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, जबकि जांच-पड़ताल जारी है। मामला पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी इलाके का है। आप विधायक राजेश ऋषि ने बताया कि रविवार (27 मई) रात साढ़े आठ बजे उनके घर के बाहर कुछ लड़कों के बीच विवाद हुआ था। नौबत फायरिंग तक आ पहुंची थी। बदमाश गोली चलाने के बाद भाग निकले थे।

फुटेज में विधायक के घर के आगे दो-तीन मोटरसाइकिलें खड़ी थीं, जिनमें से एक की लाइट चालू थी। एक युवक इस दौरान वहां से निकला। वह पिस्तौल थामे था, जिसके बाद उसने हवा में दो-तीन फायर किए। गनीमत रही कि फायरिंग के वक्त पास से गुजर रही महिला गोली की शिकार नहीं हुई।

ऋषि का दावा है कि घटना की फुटेज उनके पास है। उन्होंने इसी के आधार पर पुलिस में शिकायत दी है। हालांकि, पुलिस ने अभी इस पर एफआईआर नहीं दर्ज की। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से उनके हाथ जरूरी सुराग लगे हैं। बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि राजेश ऋषि इससे पहले भी सुर्खियों में आ चुके हैं। दिल्ली पुलिस मुख्य सचिव पिटाई मामले में उनसे पूछताछ कर चुकी है। वहीं, चुनाव आयोग ने पार्टी के जिन 20 विधायकों की सदस्यता रद्द की थी, उनमें राजेश का नाम भी था। एक बार उन्होंने टि्वटर पर अपनी ही पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। कहा था, “जो राजा अहंकार करता है, वह अपने राज्य को खुद ही डुबो लेता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App