ताज़ा खबर
 

बीच सड़क युवक को तलवार से मारते रहे दबंग, नहीं आया कोई बचाने

सरेआम हत्‍या की घटना दिल्‍ली के नेताजी सुभाष प्‍लेस इलाके की है। आठ से 10 हमलावरों ने अचानक से एक युवक पर तलवार, चाकू और डंडों से हमला कर दिया था। युवक को घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में पहुुंचाया गया था, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

दिल्‍ली के नेताजी सुभाष प्‍लेस में एक व्‍यक्ति की सरेआम हत्‍या कर दी गई।

दिल्‍ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आधा दर्जन से ज्‍यादा बदमाशों ने एक युवक पर सरेआम तलवार, चाकू और डंडों से हमला कर दिया। पीड़ित को अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। समाचार एजेंसी के अनुसार, सुरक्षा-व्‍यवस्‍था पर प्रश्‍नचिह्न लगाने वाली यह घटना नई दिल्‍ली के नेताजी सुभाष प्‍लेस की है। अपराधियों की संख्‍या 8 से 10 बताई गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बदमाशों ने भीड़भाड़ वाले बाजार में युवक हमला कर दिया था। बदमाश दौड़ा-दौड़ाकर युवक पर हमला करते रहे, लेकिन कोई भी व्‍यक्ति उसे बचाने के लिए सामने नहीं आया। पीड़ित को लगभग मरा समझकर बदमाश फरार हो गए थे। बदमाशों के भागने के बाद लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह जख्मी अवस्था में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक की पहचान 27 वर्षीय राकेश के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि शनिवार (26 मई) देर शाम करीब 9 बजे 8 से 10 बदमाशों ने नेताजी सुभाष प्लेस के शकूरपुर इलाके में भीड़ के सामने ही राकेश की तलवार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी। जिस वक्‍त हमला हुआ था, उस वक्‍त लोग काम समेट कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। उसी वक्‍त 8 से 10 बदमाश हाथों में तलवार और चाकू लिए एक युव‍क को दौड़ाते हुए उस पर तलवारों से वार कर रहे थे। मृतक अपने परिवार के साथ शकूरपुर के आई ब्लॉक में रहता था और एक दुकान चलाता था। दो दिन पहले ही राकेश के ताऊजी का निधन हो गया था। राकेश कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था। घर से कुछ ही दूरी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया था। जान बचाने के लिए राकेश काफी दूर तक भागा था। लेकिन, बदमाशों ने तलवार और चाकू से राकेश पर ताबड़तोड़ कई बार किए और आसानी से वहां से फरार हो गए। इस दौरान इलाके में लोग बस तमाशाई बने हत्या के इस खौफनाक मंजर को देखते रहे। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्‍या एवं उसके मकसद का पता लगाने में जुट गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा: हनीट्रैप रैकेट चलाने वाली महिला दारोगा फरार , रेप में फंसाने की देती थी धमकी
2 यूपीः डॉक्टर बोले-तुम दलित हो, टच करने के लगेंगे एक हजार, न देने पर स्ट्रेचर से दिया धक्का
3 मुंबई: नौकरानी ने बुजुर्ग महिला के 12 लाख रुपये चुराए, पति के लिए खरीद डाली कार
ये पढ़ा क्या?
X