ताज़ा खबर
 

Delhi: पार्किंग की लड़ाई में 63 साल के शख्स को बेसबॉल बैट से पीटा, पीड़ित बुजुर्ग को आईं गंभीर चोटें

सिमरनप्रीत सिंह ने अपने पड़ोसी रमेश चोपड़ा को रास्ते से अपनी मोटरसाइकिल हटाने के लिए कहा ताकि वह पार्किंग स्थल में अपनी गाड़ी खड़ी कर सके। लेकिन रमेश ने अपनी बाइक हटाने से इनकार कर दिया, उल्टा गाली-गलौच भी करने लगा।

man thrashed in west delhiपार्किंग स्थल को लेकर हुआ झगड़ा, बुजुर्ग को बैट से पीटा फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके में बुधवार (27 मार्च) शाम को पार्किंग की लड़ाई को लेकर एक 63 वर्षीय व्यक्ति की बेसबॉल बैट से पिटाई का मामला सामने आया है। इस घटना में पीड़ित के शरीर पर गंभीर चोटें आईं जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पीड़ित की पहचान महिंदर पाल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर लिया है।

गाड़ी हटाने को लेकर बढ़ा विवादः यह विवाद उस समय शुरू हुआ जब सिमरनप्रीत सिंह ने अपने पड़ोसी रमेश चोपड़ा को रास्ते से अपनी मोटरसाइकिल हटाने के लिए कहा ताकि वह पार्किंग स्थल में अपनी गाड़ी खड़ी कर सके। लेकिन रमेश ने अपनी बाइक हटाने से इनकार कर दिया, उल्टा गाली-गलौच भी करने लगा। इस दौरान मौके पर रमेश का बेटा मनीष भी पहुंच गया और सिमरनप्रीत के साथ धक्का-मुक्की करने लगा। शोर सुनकर पीड़ित के पिता महिंदर भी नीचे पहुंच गए।

National Hindi News Today LIVE: जानिए दिन भर की अपडेट्स

झगड़ा बढ़ने पर मनीष ने बेसबॉल बैट उठा लिया और सिमरनप्रीत और उसके पिता की पिटाई कर दी। मामला बढ़ते देख आस-पड़ोस के लोग बीच-बचाव में उतरे। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए और पीड़ित पिता-पुत्र को उनके परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

 

खंगाली जा रही सीसीटीवी फुटेजः डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में पीड़ितों के साथ पड़ोसियों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। वहीं फरार आरोपियों के परिजनों से भी पूछताछ जारी है।

Next Stories
1 2002 दंगे: बिलकिस बानो गैंगरेप केस को बिगाड़ने पर पुलिसवालों पर SC सख्त, गुजरात सरकार को दिया 2 हफ्ते का वक्त
2 Pune: बिहार ATS की गिरफ्त में 19 वर्षीय संदिग्ध, भारत में इस्लामिक स्टेट्स का नेटवर्क फैलाने का आरोप
3 Mumbai: 64 रुपए है इस फ्लैट का किराया, फिर भी 11 सालों से है खाली, जानें वजह
ये पढ़ा क्या?
X