ताज़ा खबर
 

नर्स की कथित लापरवाही ने ली जान, मोबाइल गेम के चक्कर ऑक्सीजन मास्क नहीं लगाने का आरोप

हिमाचल प्रदेश में सिरमौर के सिविल अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सों की लापरवाही के चलते एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वे अपने दफ्तर से वापस लौट रहे थे तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर और नैनो कार के बीच टक्कर हो गई थी।

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसा फोटो सोर्सः प्रतीकात्मक फोटो (इंडियन एक्सप्रेस)

हिमाचल प्रदेश में सिरमौर के सिविल अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सों की लापरवाही के चलते सड़क दुर्घटना में घायल घायल शख्स 44 वर्षीय शौकत अली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन नर्स ने ऑक्सीजन मास्क तक नहीं लगाया। इसी के चलते कथित तौर पर घायल शख्स ने दम तोड़ दिया था। घटना बुधवार की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शौकत अली के साथ यह दुर्घटना नाहन-पांवटा नेशनल हाइवे-7 पर सूरजपुर में हुई। वे अपने दफ्तर से वापस लौट रहे थे तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर और नैनो कार के बीच टक्कर हो गई थी। इसके बाद ट्रैक्टर में भरी ईंटें शौकत के ऊपर गिर गई, इसके चलते वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एंबुलेंस की मदद से तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां कथित तौर पर इलाज में लापरवाही के चलते उनकी मौत हो गई।

 वीडियोः रोड एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

 

अस्पताल में हंगामा कर रहे परिजनों ने लगाया आरोपः मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया, ‘डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने करीब एक घंटे तक घायल को देखा ही नहीं। डॉक्टर कैबिन से नदारद थे और नर्स मोबाइल पर गेम खेल रही थी। बार-बार बोलने पर भी नर्स ने घायल को ऑक्सीजन मास्क नहीं लगाया। इसके चलते हमने खुद मास्क लगाने की कोशिश की। कुछ देर बाद डॉक्टर ने सीटी स्कैन किया और दूसरे अस्पताल भेज दिया।’

अस्पताल प्रशासन ने दी ये सफाईः अस्पताल के सीएमओ ने सफाई देते हुए कहा कि घायल के अस्पताल पहुंचते ही उसका इलाज शुरू कर दिया गया था। लेकिन सिटी स्कैन रिपोर्ट आने से पहले ही घायल की मौत हो गई। साथ ही परिजनों के लगाए आरोपों पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और अगर कोई दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी पांवटा साहिब अशोक चौहान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Stories
1 Pulwama Attack: छात्र ने भड़कीला पोस्ट किया LIKE, 30 कश्मीरी छात्रों को पीजी छोड़ने की मिली धमकी
2 कांग्रेस का भाजपा पर वार, कहा- देश मना रहा था शहीद जवानों का शोक, फिल्म की शूटिंग कर रहे थे पीएम मोदी
3 पाकिस्तानी युवक पत्नी से चाहता था छुटकारा, भारतीय सीमा में ढकेला, बीएसएफ ने मारी गोली
ये पढ़ा क्या?
X