ताज़ा खबर
 

महिला डॉक्टर का आरोप- दिल्ली एयरपोर्ट के पास होटल में नहाते हुए कोई बना रहा था वीडियो, दर्ज कराई एफआईआर

महिला डॉक्‍टर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्‍होंने बताया कि वह दोपहर बाद तकरीबन 12.30 बजे नहा रही थीं। उसी वक्‍त उन्‍होंने दरवाजा खटखटाने जैसी आवाज सुनी थी। कुछ देर के बाद उन्‍होंने रोशनदान की ओर झांका तो वहां मोबाइल जैसी कोई वस्‍तु थी।

Author नई दिल्‍ली | May 15, 2018 4:59 PM
दि‍ल्‍ली के एक होटल में महिला डॉक्‍टर का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। (Representative Image)

देश की राजधानी में महिलाओं के साथ अभद्रता की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला दिल्‍ली एयरपोर्ट के समीप महिपालपुर इलाके का है। एक महिला डॉक्‍टर होटल के बाथरूम में नहा रही थीं, जब कोई उनका वीडियो बना रहा था। डॉक्‍टर ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्‍होंने बताया, ‘मैं दोपहर बाद तकरीबन 12.30 बजे नहा रही थी। उसी वक्‍त मैंने दरवाजा खटखटाने जैसी आवाज सुनी थी। मुझे कुछ गलत होने की आशंका हुई। कुछ देर के बाद मैंने रोशनदान की ओर झांका तो वहां मोबाइल जैसी कोई वस्‍तु थी। इससे मैं बुरी तरह घबरा गई थी। मैंने तत्‍काल अपने दोस्‍त को बुलाया और छानबीन करने को कहा। उसने बाहर एक व्‍यक्ति को काले रंग का मोबाइल फोन थामे हुए देखा था।’ महिला डॉक्‍टर ने अपने पुरुष मित्र के साथ होटल में चेक-इन किया था। उन्‍होंने बताया कि जांच करने पर पता चला कि बगल के कमरे में एक और जोड़ा ठहरा हुआ था। महिला डॉक्‍टर ने बताया, ‘बगल का कमरा हमारे रूम से जुड़ा हुआ था। मैंने जब उस व्‍यक्ति से फोन के बारे में पूछा तो वह ऐसा व्‍यवहार कर रहा था जैसे उसे कुछ मालूम ही नहीं है। इस बीच, होटल के मैनेजर ने भी हस्‍तक्षेप करते हुए उससे मोबाइल दिखाने को कहा था। मेरे दोस्‍त ने उसका फोन चेक किया था, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला था।’ महिला को शक है कि उस व्‍यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो डिलीट कर दिया होगा।

दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ महिला के सम्‍मान को ठेस पहुंचाने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है। साथ ही उनके मोबाइल फोन की भी छानबीन की जा रही है। बता दें कि होटलों में अश्‍लील वीडियो बनाने के कई मामले पूर्व में भी सामने आ चुके हैं। इसे देखते हुए होटल संचालकों को सुरक्षा की पुख्‍ता व्‍यवस्‍था करने के निर्देश दिए गए हैं। होटलों में सीसीटीवी कैमरे लगाने अनिवार्य कर दिए गए हैं, ताकि आने-जाने वालों पर पैनी निगाह रखी जा सके। इसके बावजूद होटलों में अश्‍लील वीडियो बनाने के मामले सामने आते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App