गुजरात: विधायक ने बीच सड़क, थाने के बाहर, पुलिस के सामने किया झगड़ा; हुए गिरफ्तार - NCP MLA Kandhal Jadeja arrested for rioting at police station, beating inspector - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुजरात: विधायक ने बीच सड़क, थाने के बाहर, पुलिस के सामने किया झगड़ा; हुए गिरफ्तार

यह घटना पोरबंदर के राणावव पुलिस थाने में सुबह 5 बजे के आसपास हुई।

Author अहमदाबाद | December 22, 2017 8:11 AM
गुजरात के कुटियाना से नवनिर्वाचित एनसीपी विधायक और गॉडमदर सतोकबेन जडेजा के बेटे कंधल जडेजा।

गुजरात के कुटियाना से नवनिर्वाचित एनसीपी विधायक और गॉडमदर सतोकबेन जडेजा के बेटे कंधल जडेजा को पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में गुरुवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया। उनके साथ तीन अन्य लोगों को भी अरेस्ट किया गया है। यह घटना पोरबंदर के राणावव पुलिस थाने में सुबह 5 बजे के आसपास हुई। उस वक्त कंधल और उसके दो भाई करन और कौनो अपने समर्थकों के साथ पिता की पुण्यतिथि के कार्यक्रम से लौट रहे थे। समत ओदेदरा और उनके दोस्त भरत आर्सी को देखने के बाद एमएलए और उनके समर्थकों ने पुलिस स्टेशन के बाहर गाड़ी रोकी।

इसके बाद कंधल और उनके भाई समत के साथ झगड़ा करने लगे और उन्होंने पुविस स्टेशन का टेलीफोन भी तोड़ दिया। पीटीआई के मुताबिक कंधल ने समत से झगड़ा इसलिए किया, क्योंकि उसने कथित तौर पर नवनिर्वाचित एमएलए के मना करने के बावजूद उनके खिलाफ बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ा था। हालांकि बाद में उसने अपना नामांकन वापस ले लिया। इंडियन एक्सप्रेस को पोरबंद की एसपी शोभा भटुडा ने बताया, ”उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया और जब एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की”।

उन्होंने कहा, ”हमने एमएलए को गुरुवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। अन्य 6 लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है”।  पुलिस अधिकारी ने कहा, असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर नाथा जाला की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 147, 427, 332, 186 और 504 के तहत सामत ओडेदरा, भरत अरसी, कंधल जडेजा, उनके भाई व आठ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। भटुडा ने कहा, “घटना के बाद कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। राणवव में पर्याप्त पुलिस तैनाती की गई है। ”  कंधल लगातार दूसरी बार एमएलए चुने गए हैं। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में जीतने वाले वह एकमात्र एनसीपी सदस्य हैं। कंधल ने भाजपा के लखनभाई ओदेदरा को 23,000 मतों से शिकस्त दी थी।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App