ताज़ा खबर
 

शरद पवार के बर्थडे पर केक के लिए मची लूट-मारामारी, कोरोना नियमों का भी जमकर हुआ उल्लंघन

राकांपा नेता शरद पवार के कार्यक्रम से जाने के बाद समर्थक केक पर ऐसे टूटे कि पुलिस को भीड़ को नियंत्रत करने आगे आना पड़ा।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: December 13, 2020 8:52 PM
Sharad Pawar, NCP, Maharashtraशरद पवार के जन्मदिन पर समर्थकों ने केक लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। (फोटो- वीडियोग्रैब)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार 80 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर महाराष्ट्र सरकार में राकांपा कोटे से ही मंत्री धनंजय मुंडे ने पार्टी का आयोजन किया। अब इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पवार के समर्थकों के बीच केक पाने की होड़ मच गई। लोगों ने केक लेने के लिए कोरोना के खतरे के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग तक का पालन नहीं किया।

बताया गया है कि शरद पवार के जन्मदिन पर परली में 81 किलो किलो का केक काटा गया था। इस मौके पर अभिनेता गोविंदा भी मौजूद थे। जैसे ही पवार केक काटने का कार्यक्रम खत्म कर निकले, वैसे ही राकांपा समर्थक केक खाने के लिए टूट पड़े। नौबत यहां तक आ गई कि पुलिस को भीड़ को नियंत्रत करने आगे आना पड़ा। इस दौरान हल्के बल का भी प्रयोग किया गया। भागदौड़ के दौरान कुछ बच्चे स्टेज से नीचे गिर गए। कई अन्य लोग भागने के दौरान एक-दूसरे पर कुर्सी फेंकते दिखाई दिए।

बता दें कि शरद पवार चार बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे और जून 1991 से मार्च 1993 के बीच उन्होंने देश के रक्षा मंत्री के तौर पर जिम्मेदारी निभाई। शरद पवार ने पिछले साल एनसीपी-कांग्रेस का शिवसेना के साथ गठबंधन कराने में अहम भूमिका निभाई थी। हाल ही में उनके यूपीए के अध्यक्ष बनने की चर्चा थी, हालांकि अब तक इस पर कोई प्रगति नहीं हुई है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में फिलहाल कोरोनावायरस के 18 लाख 76 हजार से ज्यादा केस हैं। यह सभी राज्यों में सबसे ज्यादा हैं। यहां तक की एक्टिव केसों की संख्या में भी महाराष्ट्र 73 हजार केसों के साथ सबसे ऊपर है। फिलहाल राज्य में 48 हजार से कुछ ज्यादा लोग संक्रमण से ही जान गंवा चुके हैं। अब तक सबसे ज्यादा 3.61 लाख केस पुणे में हैं, जबकि मुंबई में 2.90 लाख मामले सामने आ चुके हैं।

Next Stories
1 बंगालः TMC ने कनिष्क पांडा को किया सस्पेंड, ‘पार्टी विरोधी बयानबाजी’ पर लिया ऐक्शन; हैं सुवेंदु अधिकारी के नजदीकी
2 इधर किसान कानूनों के खिलाफ पंजाब DIG-जेल का इस्तीफा, बोले- मैं हूं अपने अन्नदाता भाइयों के साथ; उधर आंदोलन में पहुंचे शशि थरूर
3 AAP की आतिशी को जबरन खींचकर ले गई पुलिस, LG आवास पर कर रहीं थीं प्रदर्शन; चड्ढा समेत 4 की गिरफ्तारी के बाद हुआ ऐक्शन
ये पढ़ा क्या?
X