ताज़ा खबर
 

हाईवे पर राकांपा नेता की चलती कार में लगी आग, अंदर फंसकर जिंदा जले

बताया गया है कि कार में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम की वजह से संजय शिंदे बाहर नहीं निकल पाए और आग की चपेट में आकर जलने से उनकी मौत हो गई।

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नासिक | Updated: October 15, 2020 4:35 PM
संजय शिंदे की गाड़ी में आगरा-मुंबई हाईवे पर आग लग गई। (फोटो- ट्विटर)

महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के एक नेता की चलती कार में आग लग गई और गाड़ी के अंदर बैठे होने की वजह से उनकी जलकर मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि यह घटना जब हुई तब शिंदे मुंबई-आगरा हाईवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे।

पुलिस का कहना है कि राकांपा नेता संजय शिंदे नासिक में अंगूर निर्यात का काम देखते थे। वे मंगलवार को कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि हाईवे पर ही शिंदे की गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे उसमें आग लग गई। बताया गया है कि उन्होंने इस दौरान दरवाजा खोलने का संघर्ष भी किया, पर कार में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम की वजह से वे बाहर नहीं निकल पाए और आग की चपेट में आकर जलने से उनकी मौत हो गई।

कार के अंदर मिली सैनिटाइजर की बोतल: पुलिस का कहना है कि कार में लगी आग को देखकर कुछ लोग उसमें फंसे व्यक्ति को बचाने भी पहुंचे, पर तब तक देर हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि कार के अंदर से हैंड सैनिटाइजर की बोतल मिली है। सैनिटाइजर ज्वलनशील पदार्थ है, जिसकी चलते माना जा रहा है कि इसकी वजह से आग और तेजी से कार में फैली होगी।

Next Stories
1 असम सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ छेड़ेगी लड़ाई! हिमंता बिस्वा सरमा बोले- धर्म के बारे में झूठ बोलकर हिंदू लड़कियों से शादी कर रहे युवक
2 बिहार चुनाव: कोई नहीं मान रहा कोरोना वाले नियम, श्रेयसी सिंह समेत इन नेताओं ने उड़ाई नियमों की धज्जियां
3 VIDEO: कार के बोनट पर लटके ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 500 मीटर तक घसीटता रहा ड्राइवर, गिराकर तो हो गया फरार; केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X