ताज़ा खबर
 

शरद पवार ने की पाकिस्तानियों की जमकर तारीफ, कहा- यहां राजनीतिक फायदे के लिए सत्ता पक्ष फैला रहा झूठ

NCP Sharad Pawar India Pakistan: मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान शरद पवार ने शनिवार को कहा- "यहां (भारत) के लोग कहते हैं कि पाकिस्तानियों के साथ अन्याय हो रहा है और वे दुखी हैं लेकिन यह सच नहीं है।'

एनसीपी चीफ शरद पवार (फोटो सोर्स: ANI)

Sharad Pawar India Pakistan:  जम्मू- कश्मीर को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनातनी के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मुखिया शरद पवार के एक बयान के बाद राजनीति तेज होने के आसार है। मुंबई में शरद पवार ने कहा कि मैंने पाकिस्तान का दौरा किया है और वहां मुझे काफी प्यार मिला। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तानियों का मानना ​​है कि भले ही वे अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए भारत नहीं जा सकते, लेकिन वे भारतीय को अपने रिश्तेदार के रूप में मानते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए सत्ता पक्ष के लोग झूठ फैला रहे हैं।

National Hindi News 15 September 2019 LIVE Updates: देश और दुनिया के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या बोले शरद पवार: मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान शरद पवार ने शनिवार को कहा- “यहां (भारत) के लोग कहते हैं कि पाकिस्तानियों के साथ अन्याय हो रहा है और वे दुखी हैं लेकिन यह सच नहीं है। इस तरह के बयान पाक में वास्तविक स्थिति को समझे बिना केवल राजनीतिक लाभ के लिए कहा जा रहा है। यहां का शासक वर्ग राजनीतिक लाभ के लिए झूठी बातें फैला रहा है।”

आर्टिकल 370 पर दिया बयान: जम्मू-कश्मीर से इस धारा को हटाने को लेकर एनसीपी चीफ ने कहा कि यह फैसला कश्मीर के लोगों को विश्वास में लेकर करना चाहिए था। उनको अंधेरे में रख कर नहीं। इसके बाद उन्होंने कहा कि देश में इस मुद्दे को ऐसे उठाया गया जैसे कश्मीर हमारा नहीं पाकिस्तान का हिस्सा हो।

इस दौरान पवार ने मॉब लिंचिंग को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना पहले नहीं सुनाई नहीं देती थी लेकिन अब ऐसी घटनाएं अक्सर होती हैं।

Next Stories
1 हिंदी दिवस: अमित शाह के बयान पर भड़के DMK चीफ स्टालिन, कहा- ‘ये India है Hindia नहीं’
2 CM योगी ने प्लास्टिक को बताया ‘रक्तबीज’, कहा- इस बीज से पैदा होते थे नए- नए राक्षस
3 गडकरी बोले- मुझे पता है कठिन दौर से गुजर रहा है उद्योग, मंदी के चलते नहीं बढ़ रही वृद्धि दर
ये पढ़ा क्या?
X