ताज़ा खबर
 

मुंबईः बेकरी की आड़ में ड्रग्स का धंधा! केक-पेस्ट्री में छिपा कर की जा रही थी बिक्री, NCB रेड में भंडाफोड़, 160 ग्राम गांजा बरामद

मुंबई के मलाड इलाके का मामला, NCB को मिली थी बेकरी के अंदर से ड्रग्स सप्लाई होने की सूचना।

एनसीबी की टीम ने मलाड इलाके में छापेमारी कर पकड़े ड्रग्स। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

मुंबई के मलाड में की एक बेकरी से ड्रग्स रैकेट का बड़ा मामला सामने आया है। यहां पर एनसीबी की छापेमारी में सामने आया है कि बेकरी के कर्मचारी ड्रग्स मिलाकर केक और पेस्ट्री बनाई जा रही थी और फिर इसे बेचा जा रहा था। जानकारी के मुताबिक, छापे में एनसीबी को 160 ग्राम के करीब गांजा मिला है।

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी को यह जानकारी मिली थी कि बेकरी के अंदर इस तरह से ड्रग्स की सप्लाई की जा रही है। इन ड्रग्स को हाईप्रोफाइल इलाके में भेजा जा रहा है। बताया गया था कि केक में भरकर ड्रग्स भेजा जाता था, जिससे किसी को शक न हो। यह जानकारी मिलने के बाद एनसीबी ने मलाड इलाके में छापेमारी की और बेकरी के अंदर एक डिब्बे में उसे ड्रग्स मिले।

फिलहाल इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सबसे चौंकाने वाली बात यह भी सामने आई है कि बेकरी आइटम्स में कितनी मात्रा में ड्रग्स समेत अन्य चीजों का इस्तेमाल किया जाना है, इसको एक 20 साल की लड़की तय करती थी। एजेंसी ने इस लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि एनसीबी ने दो दिन पहले भी ड्रग्स सप्लाई के एक मामले का खुलासा किया था। दक्षिण मुंबई विदेश डाक कार्यालय (एफपीओ) से एनसीबी अधिकारियों ने एक करोड़ रुपये की कीमत का 2.2 किलोग्राम गांजा जब्त किया था।

एक अधिकारी ने कहा था कि कनाडा से मुंबई में गांजे का पार्सल भेजा गया और उसके डिब्बे पर ‘‘आपात खाद्य आपूर्ति’’ लिखा हुआ था। उन्होंने बताया कि एनसीबी की मुंबई ईकाई के प्राधिकारियों ने उस व्यक्ति की तलाश जारी रखी है, जिसे यह पार्सल लेना था।

Next Stories
1 उद्धव के MLA ने कॉन्ट्रैक्टर को गंदगी में जबरन बैठा सिर पर डलवाया कूड़ा-कचरा, लगाया- काम न करने का आरोप, VIDEO वायरल
2 राजस्थान में सियासी खटपट के बीच पायलट समर्थक का दावा- गहलोत सरकार करा रही हमारे कई MLAs के फोन टैप; जानें- कब हो सकती है टैपिंग?
3 मांगा तो पीने को दिया गंदा पानी, हाथों को भी बुरी तरह कुचला- सब्जी वाले का पुलिस कर्मचारियों पर बदसलूकी का आरोप
आज का राशिफल
X