ताज़ा खबर
 

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा-घर चलाने के लिए मेरा टीवी पर आना जरूरी

बीजेपी सांसद किरण खेर ने सिद्धू को जवाब दिया है। किरण खेर ने कहा, ' सिद्धू को मेरा उदाहरण देना बंद करना चाहिए, सबसे पहले मैं उनकी तरह मंत्री नहीं हूं, और दूसरी बात ये कि मैं संसद की कार्यवाहियों में नियमित रुप से शिरकत करती हूं।

नवजोत सिंह सिद्धू पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के साथ। (Photo Source: PTI)

पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कॉमेडी शो में काम करने के अपने अधिकार का फिर से बचाव किया है। सिद्धू ने कहा,’ मैं टीवी पर इसलिए आता हूं क्योंकि मुझे पैसा कमाना होता है ताकि मेरे परिवार का भरण पोषण हो सके मेरा घर चल सके।’ पंजाब में मंत्री बनने के साथ ही सिद्धू पर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने का दबाव बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन सिद्धू हैं कि पीछे हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं, अपने तर्कों और बयानों के लिए प्रसिद्ध सिद्धू यहां भी अलग अलग तरीके से अपने फैसले को सही बता रहे हैं।

सिद्धू ने बुधवार को ही कहा था, ‘यदि मैं अपनी गृहस्थी चलाने के लिए महीने में चार दिन नाइट शिफ़्ट में काम करता हूं पता नहीं लोगों के पेट में क्यों दर्द होता है।’ सिद्धू के मुताबिक क्या उन्हें बादल सरकार के डिप्टी सीएम की तरह बसें चलवा लेनी चाहिए, या फिर अपनी गृहस्थी चलाने के लिए भ्रष्टाचार करने लग जाना चाहिए। सिद्धू ने टीवी में अपने काम करते रहने के फैसले के बचाव में चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर का हवाला दिया था, जो अक्सर कई टीवी रियलिटी शो में नजर आती हैं, सिद्धू ने कहा था कि जब वो टीवी में काम कर सकती हैं तो मैं क्यों नहीं। लेकिन बीजेपी सांसद किरण खेर ने भी सिद्धू को जवाब दिया है। किरण खेर ने कहा, ‘ सिद्धू को मेरा उदाहरण देना बंद करना चाहिए, सबसे पहले मैं उनकी तरह मंत्री नहीं हूं, और दूसरी बात ये कि मैं संसद की कार्यवाहियों में नियमित रुप से शिरकत करती हूं।

इधर पंजाब के महाधिवक्ता ने कहा है कि मंत्री रहते सिद्धू का टीवी शो में काम करना असंवैधानिक है। पंजाब के महाधिवक्ता की इस टिप्पणी के बाद सिद्धू पर दबाव का नया दौर शुरू हो गया है। इससे पहले पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कहा था कि वे कानूनविदों की राय लेने के बाद ही इस पर टिप्पणी करेंगे। लेकिन अगर संविधान विशेषज्ञों की राय सिद्धू के खिलाफ जाती है तो उन्हें सिद्धू का विभाग बदलना पड़ेगा।

Next Stories
1 सीएम योगी आदित्य नाथ के एजेंडे में है यांत्रिक बूचड़खानों पर प्रतिबंध, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार ने दिया है उद्योग का दर्जा, देती है 50% अनुदान
2 कर्मचारी को चप्‍पल से पीटने वाले शिव सेना सांसद के खिलाफ एयर इंडिया ने कराई FIR, स्‍टाफ बोला- देश को भगवान बचाए
3 राजनाथ सिंह बोले- भाजपा सरकार जाति, पंथ, धर्म के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करती
आज का राशिफल
X