ताज़ा खबर
 

नवजोत सिंह सिद्धू को आम आदमी पार्टी ने दिया डिप्टी सीएम पद का ऑफर?

नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ने की खबरें भी आ रही हैं।
नवजोत सिंह सिद्धू।

पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने जब से भारतीय जनता पार्टी छोड़ी है, तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ सकते हैं। हालांकि, इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधकर इन कयासों का खंडन भी कर दिया था। लेकिन अभी दोबारा से सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू, आम आदमी पार्टी के साथ जा सकते हैं। न्यूज चैनल एबीपी ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी के बीच बातचीत हुई है। सूत्रों का कहना है कि इस दौरान केजरीवाल की पार्टी ने नवजोत सिंह सिद्धू को डिप्टी सीएम का पद ऑफर किया है। इसके साथ ही बताया है कि आम आदमी पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी आवाज-ए-पंजाब को विलय नहीं बल्कि गठबंधन चाहती है।

वीडियो में देखें- नवजोत सिंह सिद्धू ने बनाया नया राजनीतिक मंच

बता दें, हालही में खबरें आ रही थीं कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के साथ जुड़ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हालही में नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच सीक्रेट मुलाकात हुई। इंडियन एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर दोनों कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। साथ ही दोनों कांग्रेस के प्रत्याशी बनकर चुनाव भी लड़ेंगे। वहीं अगर कांग्रेस चुनाव जीत जाती है तो नवजोत सिंह सिद्धू को डिप्टी सीएम बनाने की भी बात कही गई है। इस मीटिंग से कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह नाराज हो गए हैं। उन्हें बिना जानकारी दिए की गई यह मीटिंग अच्छी नहीं लगी। अमरिंदर सिंह का मानना है कि सिद्धू की वजह से पार्टी में मतभेद पैदा हो सकते हैं।

Read Also: मानव बम हैं नवजोत सिंह सिद्धू- सुखबीर सिंह बादल

सिद्धू ने हॉकी के पूर्व कप्तान परगट सिंह और पंजाब के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और बलवंत सिंह बैंस के साथ मिलकर आवाज ए पंजाब का राजनीतिक फ्रंट बनाया था। सिद्धू ने 18 जुलाई को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। इसी साल 28 अप्रैल को सिद्धू ने राज्यसभा में मनोनीत सदस्य के रूप में शपथ ली थी लेकिन संसद के मानसून सत्र के पहले ही दिन उच्च सदन की कार्यवाही के दौरान ही इस्तीफा देकर उन्होंने सियासी जगत में हलचल मचा दी थी। सिद्धू के बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर ने भी भाजपा से इस्तीफा दे दिया।

Read Also: नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी से की गुप्त मुलाकात, नाखुश हुए अमरिंदर सिंह!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. i
    indian(ncr)
    Oct 27, 2016 at 8:48 am
    अब लग रहा है की सिद्धू और केजरीवाल दोनों मिलकर पंजाब का भी ा हाल करने वाले है जैसे दिल्ली वाले आप को वोट देकर आज भी रोरहे हैं उम्मीद है पंजाब की जनता दिल्ली वालों की तरह गलती नहीं करेगी
    (0)(0)
    Reply
    1. P
      Parshulakshya
      Oct 27, 2016 at 9:44 am
      सिद्धू से तो गिरगिट की जात बेहतर है. वह इतना रंग नहीं बदलता. पंजाब की जनता गद्दार को सबक जरूर सिखाएगी
      (0)(0)
      Reply
      1. D
        dukhati rag
        Oct 27, 2016 at 9:01 am
        हाँ , जैसे मोदी को देकर पछता रहे hai
        (0)(0)
        Reply