ताज़ा खबर
 

National Hindi News Today: PM मोदी का कांग्रेस पर वार, कहा- जनता के पैसों पर नहीं पड़ने दूंगा कोई पंजा

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News, Latest National Today News in Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली के तालकटोरा मैदान से 'मैं भी चौकीदार' अभियान के तहत समर्थकों को संबोधित किया।

live-news-8-620x400दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें jansatta.com

Lok Sabha Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली के तालकटोरा मैदान से ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के तहत समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ये मान कर बैठे हैं की ये देश, ये सरकार उनकी पैतृक संपत्ति है। इसलिए उनको ये हजम नहीं होता की एक चायवाला प्रधानमंत्री बन गया।

रविवार सुबह एक और मिग विमान हादसे का शिकार हो गया। घटना राजस्थान के सिरोही की है। यहां मिग-27 क्रैश हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक MiG-27 यूपीजी जोधपुर से अपने रूटीन मिशन पर निकला था।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रविवार (31 मार्च) को उत्तर प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। दोपहर 12:15 बजे वे नगीना संसदीय क्षेत्र के धामपुर स्थित केएम इंटर कॉलेज जाएंगे। वहीं दोपहर 2 बजे उनका बागपत संसदीय क्षेत्र के छपरौली में दोघट स्थित गांधी स्मारक इंटर कॉलेज जाने का कार्यक्रम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: भाजपाई मंत्री का बेटे के खिलाफ चुनाव प्रचार से इनकार, कांग्रेस ने बनाया है उम्मीदवार
2 29 साल पहले आचार संहिता उल्लंघन पर गवर्नर ने दे दिया था इस्तीफा, अब कल्याण सिंह पर आरोप, आयोग को सौंपे गए सबूत
3 Lok Sabha Election 2019: पीएम हैं भाजपा के शिशुपाल’- कांग्रेस ने किताब छापकर गिनाईं नरेंद्र मोदी सरकार की 100 गलतियां