ताज़ा खबर
 

National Hindi News, 21 june 2019 Updates: बालाकोट एयर स्ट्राइक- IAF ने इस मिशन को दिया था ‘ऑपरेशन बंदर’ का नाम, ध्वस्त किए थे जैश के आतंकी अड्डे

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News, National Today News in Hindi Updates: PM नरेंद्र मोदी रांची में 40 हजार लोगों के साथ योग कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। उनके साथ झारखण्ड के सीएम रघुबर दास समेत तमाम कैबिनेट के मंत्री मौजूद हैं।

Updated: Jun 21, 2019 7:12:17 pm
Live Blog Latest Newsदिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें jansatta.com

पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी को किए गए एयर स्ट्राइक का नाम ऑपरेशन “बन्दर” था। इंडियन एयर फाॅर्स ने जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक कर कई आतंकवादियों को मारा था। इस बीच खबर है कि जैश के ठिकानों को तबाह करने वाले एयर स्ट्राइक का नाम ऑपरेशन “बंदर” रखा गया था।

केंद्र सरकार ने आज संसद में ट्रिपल तलाक बिल पेश किया। इसके बारे में बोलते हुए सपा सांसद आजम खान ने बिल का विरोध किया और कहा कि इस्‍लाम से ज्‍यादा हक महिलाओं को किसी ने नहीं दिया।  उन्होंने कहा कि इस्‍लाम में तो 1500 साल पहले ही महिलाओं को बराबरी का हक दे दिया गया था। आजम ने कहा कि जो कुरान में लिखा है इस मामले में हमारा वही स्टैंड है।

Bihar News Today, 21 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा में नए स्पीकर ओम बिड़ला ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। शुक्रवार को उन्होंने पहले दिन ही सख्ती दिखाई। तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान मंत्री रविशंकर प्रसाद जवाब दे रहे थे, उसी दौरान कुछ कांग्रेस सांसद बातचीत कर रहे थे। तब स्पीकर ने कहा- ”अधीर रंजन चौधरी, शशि थरूर जी बात करने है तो बाहर गैलरी में जाकर बात कीजिए। आपका सदन है, आप गरिमा बनाकर रखें।”

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर काम करना होगा। इस दौरान केजरीवाल ने दिल्ली में जल समस्या कई मुद्दों से पीएम को अवगत कराया।या।

 

 

Live Blog

Highlights

    19:12 (IST)21 Jun 2019
    VIDEO: लखनऊ में वकील की दबंगई आई सामने, बिना हेलमेट बाइक चलाने पर रोका तो ट्रैफिक पुलिस से की बदसलूकी

    मामला थाना हज़रतगंज क्षेत्र में स्थित बैकुंठ धाम का है जहां बिना हेलमेट बाइक चलाने से रोकने पर एक वकील ने यातायात पुलिस कर्मी से बतमीजी की और वर्दी उतरवाने की दी धमकी भी दी। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बता दें कि SSP के आदेश के बाद चचेकिंग लाई जा रही थी।

    18:22 (IST)21 Jun 2019
    हरियाणा: AN32 दुर्घटना में शहीद एयरक्राफ्टमैन पंकज सांगवान  को दी गई अंतिम विदाई 

    अरुणाचल प्रदेश में बीते दिनों दुर्घटनाग्रस्त हुए लापता विमान AN32 में शहीद हुए एयरक्राफ्टमैन पंकज सांगवान का आज अंतिम संस्कार किया गया। 

    18:19 (IST)21 Jun 2019
    सिक्किम में भारी बारिश और बादल फटने से फंसे थे 400 से ज्यादा पर्यटक, चार दिन बाद सभी निकाला गया बाहर

    सिक्किम में भारी बारिश और बादल फटने से यहां 427 के करीब पर्यटक फंस गए थे। जिन्हें गुरुवार को चार दिन बाद बाहर सकुशल बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि पर्यटक चार दिनों से बारिश और सड़कें क्षतिग्रस्त होने के कारण फंसे हुए थे। फिलहाल अब इस सभी 427 पर्यटकों को गंगटोक लाया जा रहा है।

    17:45 (IST)21 Jun 2019
    शहीद जवान को BJD के झंडे में रखा तो पार्टी हुई सख्त, कहा- निंदनीय है घटना

    कश्मीर के पुलवामा में 18 जून को हुए आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए जवान अजित कुमार साहू को बीजेडी के झंडे में लपेटे जाने की पार्टी ने निंदा की है। बीजेडी ने बयान जारी कर कहा कि हम शहीदों का सम्मान करते हैं। यह घटना काफी निंदनीय है। इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति को ढूंढकर उसके खिलाफ करवाई किया जाएगा।

    17:37 (IST)21 Jun 2019
    LAC के पास भारतीय और चीनी सैनिकों ने साथ मिलकर किया योग

    लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल के पूर्वी सीमा पर चीन के 70 जवान और 30  नागरिकों ने सिक्किम के नाथूला और अरुणाचल प्रदेश के बुमला वाचा-डामई में भारतीय सैनिको के साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया। बता दें कि भारतीय आर्मी ने जॉइंट योग सत्र का आयोजन किया था। 

    17:03 (IST)21 Jun 2019
    आप राजनीती कब छोड़ेंगे ? सिद्धू के लिए लोगों ने लगाए पोस्टर

    पंजाब के मोहाली में लोगों ने जगह -जगह पर सिद्धू के लिए पोस्टर लगाया है। पोस्टर के जरिए पूछा गया है की आप राजनीती कब छोड़ेंगे? अब अपने शब्दों पर अमल करने का समय आ गया है। हम आपके त्यागपत्र का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि सिद्धू ने लोकसभा चुनाव के दौरान कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हारेंगे तो मैं राजनीती छोड़ दूंगा। 

    16:15 (IST)21 Jun 2019
    जीएसटी पर 35 वीं काउन्सिल की बैठक शुरू

    नईदिल्ली में गुड्स एंड सर्विस टैक्स की 35 वीं कौंसिल की बैठक की शुरुआत हुई। बता दें की बैठक का अध्यक्षता केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कर रही है।

    16:06 (IST)21 Jun 2019
    मराठी समुदाय के छात्रों को पीजी मेडिकल कोर्स में मिलेगा 16% आरक्षण

    महाराष्ट्र विधानसभा के दोनों सदन ने SEBC में एक संसोधन पास किया है, जिसके मुताबिक मराठी समुदाय के छात्रों को पिजी मेडिकल कोर्स में एडमिशन लेने वाले छात्रों को 17% आरक्षण दिया जाएगा

    15:53 (IST)21 Jun 2019
    जैश के ठिकानों को तबाह करने वाले एयर स्ट्राइक का नाम था ऑपरेशन "बंदर"

    पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी को किया गया एयर स्ट्राइक का नाम ऑपरेशन "बन्दर" था। बता दें कि इंडियन एयर फाॅर्स ने जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक किया था जिसमें करीब 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर आई थी।

    15:35 (IST)21 Jun 2019
    राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने की घोषणा: भाजपा सांसद PICU बनाने के लिए करेंगे 25 लाख रुपये दान

    केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने आज यह घोषणा की है कि बिहार बीजेपी के सभी 17 सांसद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में सदर अस्पतालों में PICU बनाने के लिए 25 लाख रुपए दान करेंगे।

    15:28 (IST)21 Jun 2019
    एलजेपी सुप्रीमो रामविलास ने भरा राज्यसभा के लिए नामांकन

    केन्द्रीय मंत्री एवं एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान ने एनडीए प्रत्याशी के तौर पर राज्यसभा के लिए पर्चा भरा है। बिहार विधानसभा में नामांकन के दौरान सीएम नीतीश कुमार भी थे मौजूद। बता दें रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे के बाद सीट खाली हुई थी।

    15:18 (IST)21 Jun 2019
    इसमें कोई शक नहीं कि कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव होंगे : एचडी देवेगौड़ा

    पूर्व प्रधानमंत्री व जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव होंगे। उन्होंने हमें पांच साल समर्थन देने की बात कही थी। अब उनका रवैया देखिए। बाद में अपने बातों को बदलते हुए उन्होंने कहा की यह मैंने स्थानीय चुनाव के बारे में बोला था।

    14:50 (IST)21 Jun 2019
    सपा सांसद आजम खान ने भी बिल का विरोध किया

    सपा सांसद आजम खान ने बिल का विरोध किया है।  उनका कहा कि इस्‍लाम से ज्‍यादा हक महिलाओं को किसी ने नहीं दिया।  उन्होंने कहा कि इस्‍लाम में तो 1500 साल पहले ही महिलाओं को बराबरी का हक दे दिया गया था।

    14:28 (IST)21 Jun 2019
    लोकसभा में कांग्रेस ने महिला विरोधी फैसला लिया है : रविशंकर

    केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लोकसभा में कांग्रेस द्वारा ट्रिपल तलाक के प्रस्ताव का विरोध किए जाने पर कहा कि जिस पार्टी के नेता सोनिया गांधी जैसी महिला हैं वह पार्टी लोकसभा में महिला विरोधी मोर्चा के साथ जा रही है। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।

    14:26 (IST)21 Jun 2019
    पूरे देश में छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक जगहों पर करीब 60 लाख लोगों ने किया योगाभ्यास

    अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक जगहों पर करीब 60 लाख लोगों ने योगाभ्यास किया है। इस योगाभ्यास को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज किया गया है।

    14:17 (IST)21 Jun 2019
    हाईटेंशन तार की चपेट में आए दो भाई, एक की हालत गंभीर

    उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई इलाके में दो सगे भाई हाईटेंशन तार की चपेट आ गए, जिनमें से एक ही हालत गंभीर है। उसे वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है।

    14:15 (IST)21 Jun 2019
    लोकसभा अध्यक्ष की अगुवाई में संसद भवन परिसर में मनाया गया योग दिवस

    लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की अगुवाई में शुक्रवार को संसद भवन परिसर में योग दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में बिरला ने सफेद रंग का ट्रैक सूट पहन रखा था। संसद भवन परिसर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सुबह सात से आठ बजे के बीच योगासान किए गए ।

    14:01 (IST)21 Jun 2019
    कोर्ट ने खाली सीटें भरने के लिए काउंसलिंग की समयसीमा बढ़ाने से किया इनकार

    उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को डीम्ड विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में स्रातकोत्तर चिकित्सा पाठ्यक्रम की खाली पड़ी 603 सीटें भरने के लिए काउंसलिंग की समयसीमा बढ़ाने से इनकार कर दिया।

    13:50 (IST)21 Jun 2019
    कालेश्वरम लिफ़्ट इरीगेशन प्रोजेक्ट तेलंगाना के लोगों के लिए एक सौगात : सीएम फडनवीस

    महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि कालेश्वरम लिफ़्ट इरीगेशन प्रोजेक्ट महाराष्ट्र कि जनता की ओर से तेलंगाना वासियों के लिए एक सौगात है। तेलंगाना ने इसे रिकॉर्ड स्पीड से पूरा किया है जिससे तेलंगाना का स्वरूप बदल जाएगा।

    13:38 (IST)21 Jun 2019
    केदारनाथ में मनाया गया योग दिवस

    उत्तराखंड के केदारनाथ में भी योग दिवस मनाया गया। इस मौके पर लोगों ने केदारनाथ मंदिर के मुख्यद्वार पर योग किया। 

    13:29 (IST)21 Jun 2019
    ट्रिपल तलाक पर बोले ओवैसी : केरल के हिंदू महिलाओं के हित का रक्षा क्यों नहीं

    लोकसभा में रविशंकर प्रसाद के द्वारा ट्रिपल तलाक पर बिल पेश किए जाने के बाद एआईएमआईएम सुप्रीमो व सांसद ओवैसी ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि सबरीमाला पर अपना रुख स्पष्ट करे सरकार। केरल के हिंदू महिलाओं के हितों का रक्षा कौन करेगा ?

    13:18 (IST)21 Jun 2019
    लोगों ने हमें कानून बनाने के लिए चुना, कानून बनाना हमारा कर्त्तव्य : रविशंकर

    केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लोकसभा में तीन तलाक पर बिल पेश करने के बाद कहा कि लोगों ने हमें कानून बनाने के लिए चुना है और कानून बनाना हमारा कर्त्तव्य है। यह कानून ट्रिपल तलाक पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए है।

    13:07 (IST)21 Jun 2019
    हम मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों का संरक्षण करेंगे : रविशंकर प्रसाद

    लोकसभा में ट्रिपल तलाक बिल के प्रस्ताव का शशि थरूर द्वारा विरोध किए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संसद भवन में कहा कि हम मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों का संरक्षण करेंगे। यह बिल महिलाओं को न्याय और अधिकार दिलाने के लिए पेश किया गया है।

    12:59 (IST)21 Jun 2019
    शशि थरूर ने ट्रिपल तलाक बिल के प्रस्ताव का किया विरोध

    त्रिवेंद्रम से सांसद व वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने इस प्रस्ताव का विरोध किया है।

    12:44 (IST)21 Jun 2019
    ट्रिपल तलाक बिल लोकसभा में हुआ पेश

    लोकसभा के संसद सत्र में तीन तलाक पर बिल पेश हुआ। बटे दें कि इसके पूर्व भी मोदी सर्कार तीन तलाक पर बिल पेश कर चुकी है।

    12:34 (IST)21 Jun 2019
    NIA कोर्ट ने साध्वी प्रज्ञा को कोर्ट में पेश होने से दी छूट

    बीजेपी सांसद व मालेगांव धमाके की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को NIA की विशेष अदालत ने कोर्ट में आने से छूट दी है। बता दें कि साध्वी ने संसद सत्र के चालु होने की वजह से कोर्ट में प्रस्तुत होने से छूट मांगा था।

    12:12 (IST)21 Jun 2019
    नक्सल प्रभावित इलाकों में CRPF के जवानों ने किया योग 

    छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में CRPF के जवानों ने योग किया।बता दें कि CRPF के 74 वें बटालियन के जवानों  ने 5 वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर नक्सल प्रभावित सुकमा के डोरनपाल इलाके में योग किया। 

    11:55 (IST)21 Jun 2019
    इंडियन आर्मी की डॉग यूनिट ने भी किया योग

    अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भारतीय सेना के डॉग यूनिट ने भी योग किया है। बता दें कि शुक्रवार 21 जून को 5 वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। 

    11:48 (IST)21 Jun 2019
    सुप्रीम कोर्ट की डीम्ड यूनिवर्सिटीज और प्राइवेट कॉलेजों को खाली सीट भरने पर रोक

    सुप्रीम कोर्ट ने डीम्ड यूनिवर्सिटीज और प्राइवेट कॉलेजों को PG मेडिकल और डेंटल कोर्स में खाली सीटों को भरने के लिए कॉउंसलिंग शेड्यूल को बढ़ने की अनुमति देने से इंकार किया है।

    11:41 (IST)21 Jun 2019
    योग का धर्म से कोई संबंध नहीं, कुछ लोग इसे धर्म से जोड़कर जनता को बरगला रहे - केरल सीएम

    केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने त्रिवेंद्रम में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आयोजित एक योग के कार्यक्रम में कहा कि योग के धर्म से कोई संबंध नहीं है। कुछ लोग योग को धर्म से जुड़ा बताकर जनता को बरगला रहे हैं। योग के किसी भी मुद्रा का धर्म से वास्ता नहीं है।

    11:12 (IST)21 Jun 2019
    AAP राज्यसभा में उठाएगी दिल्ली में बढ़ते अपराध का मुद्दा

    आम आदमी पार्टी दिल्ली में बढ़ते अपराध का मुद्दा राज्यसभा में उठाएगी। सांसद संजय सिंह ने शून्य काल में चर्चा कराने की मांग की है।

    11:06 (IST)21 Jun 2019
    उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने लाल किले पर किया योग

    भारत के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने दिल्ली में लाल किले पर योग किया। बता दें कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लाल किले पर आयोजित एक कार्यक्रम में योग कार्यक्रम शिरकत की।

    10:57 (IST)21 Jun 2019
    इंडियन एयर फाॅर्स के वेस्टर्न कमांड ने अपने योगा सत्र क्लाइमेट एक्शन को किया समर्पित 

    शुक्रवार को दिल्ली में इंडियन एयर फाॅर्स के वेस्टर्न कमांड ने अपने योगा सत्र को क्लाइमेट एक्शन को समर्पित किया। बता दें कि 500 से ज्यादा जवानों ने अपने परिजनों के साथ विभिन्न योग आसनों का अभ्यास किया।

    10:23 (IST)21 Jun 2019
    आईटीबीपी के जवानों ने भारत-चीन सीमा पर किया योग

    हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आईटीबीपी के जवानों ने भारत-चीन सीमा पर योग किया। बता दें कि 21 जून को अंतराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है।

    10:14 (IST)21 Jun 2019
    सबरीमाला मुद्दे पर पेश होगा एक बिल

    कोल्लम के सांसद एन.के. प्रेमचंद्रन आज संसद में सबरीमाला मुद्दे पर एक निजी सदस्य विधेयक पेश करेंगे।

    10:14 (IST)21 Jun 2019
    सबरीमाला मुद्दे पर पेश होगा एक बिल

    कोल्लम के सांसद एन.के. प्रेमचंद्रन आज संसद में सबरीमाला मुद्दे पर एक निजी सदस्य विधेयक पेश करेंगे।

    10:12 (IST)21 Jun 2019
    घोड़ों पर बैठकर किया योगाभ्यास

    हरियाणा: सीमा सुरक्षा बल की घुड़सवार टीम ने गुरुग्राम के बीएसएफ कैंप में घोड़ों पर बैठकर योगाभ्यास किया।

    10:11 (IST)21 Jun 2019
    आज लोकसभा में तीन तलाक बिल पेश करेगी सरकार

    मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। आज संसद सत्र के दौरान तीन तलाक पर सरकार बिल पेश करेगी।

    09:21 (IST)21 Jun 2019
    IAF AN-32: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उन 13 जवानों को दी श्रद्धांजलि

    अरुणाचल प्रदेश में IAF AN-32 हादसे में शहीद हुए 13 जवानों को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने श्रद्धांजलि दी। वह विमान 3 जून को लापता हो गया था।

    08:56 (IST)21 Jun 2019
    राष्ट्रपति ने कहा- खुशी है कि पिछले साल की तरह, इस वर्ष भी हम योग दिवस मना रहे हैं

    दिल्ली में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने कहा कि 2015 से योग दिवस के दिन राष्ट्रपति भवन में मनाया जा रहा है। मुझे खुशी है कि पिछले साल की तरह, इस वर्ष भी हम यहां योग दिवस मना रहे हैं। यह सिर्फ एक घटना नहीं है, यह योग को हमारे जीवन का अभिन्न अंग बनाने का एक तरीका है

    08:47 (IST)21 Jun 2019
    हिमालय पर योग करते हुए सेना के जवान

    अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दिन हिमालय में कई पदों पर तैनात भारतीय सेना के जवान योगा करते हुए।

    08:44 (IST)21 Jun 2019
    आईटीबीपी के जवानों ने किया योग

    आईटीबीपी के जवानों ने उत्तरी लद्दाख में 18000 फीट की ऊंचाई पर माइनस 20 डिग्री सेल्सियस तापमान में योग कर रहे हैं।

    07:55 (IST)21 Jun 2019
    मेट्रो स्टेशन के पास एक फर्नीचर बाजार में लगी भीषण आग

    दिल्ली: कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास एक फर्नीचर बाजार में आज तड़के आग लग गई। फायर अधिकारी का कहना है कि अब तक कोई घायल नहीं हुआ है। अग्निशमन अभियान चल रहा है।

    07:53 (IST)21 Jun 2019
    अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: 40 हजार लोगों के साथ योग कर रहे हैं पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने रांची में कहा की मैं दुनियाभर के उन लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा, जो सूरज की पहली किरण के साथ योग में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी लोगों से योग को अपनाने और इसी तरह अपनी दिनचर्या का अभिन्न अंग बनाने का आग्रह करता हूं।

    07:32 (IST)21 Jun 2019
    महाराष्ट्र में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी योग करती हुई

    International Yoga Day के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी महाराष्ट्र में इंडिया गेट पर पर सैकड़ों लोगो के साथ योग कर रही हैं।

    07:30 (IST)21 Jun 2019
    पीएम मोदी हजारों लोगों के साथ कर रहे हैं योग

    रांची में पीएम मोदी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में भाग लिया। अभी वह हजारों लोग के साथ योग कर रहे हैं। इसके पहले उन्होंने कहा कि मैं दुनियाभर के उन लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा, जो सूरज की पहली किरण के साथ योग में हिस्सा ले रहे हैं।

    Next Stories
    1 कांग्रेस नेता को जाने से मारने की धमकी देने के आरोप में BJP विधायक का बेटा गिरफ्तार
    2 पीएम मोदी के रात्रिभोज में शामिल होने से राजद का इनकार, लालू की बेटी बोलीं- इस पैसे से मरते बच्चों के लिए दवा खरीदें मोदी
    3 Bihar: महज 120 मिनट में मरीज की जान ले लेता है चमकी बुखार, डॉक्टर बोले- इससे ज्यादा नहीं मिलता वक्त
    ये पढ़ा क्या?
    X