ताज़ा खबर
 

श्मशान में केक काट सेलिब्रेट की दोस्त की बर्थडे पार्टी, खुश कर देगी इसकी वजह

नासिक में जन्मदिन पार्टी को श्मशान में मनाने का नया मामला सामने आया है। एक युवक ने 12 बजे केक काटकर श्मशान को लेकर फैले अंधविश्वास के खिलाफ संदेश भेजने की कोशिश की है।

Author नासिक | Published on: November 19, 2019 9:17 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

श्मशान को ऐसी जगह माना जाता है, जहां कोई व्यक्ति अपनी इच्छा से नहीं जाना चाहेगा। लेकिन उत्तरी महाराष्ट्र में नासिक जिले में कुछ लोगों ने दो दिन पहले श्मशान में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाया। स्थानीय निवासियों ने यह जानकारी दी। बता दें कि यह जशन निफड़ तालुका के चंदोरी गांव की है। अपने जन्मदिन पर श्मशान में केक काटने वाले सोमनाथ कोटमे (25) का कहना है कि इस तरह से पार्टी से लोगों में बसे अंधविश्वास को दूर करना है। पार्टी में खींची गई तस्वीरें दोस्तों में सोशल मीडिया द्वारा शेरय भी की गई है।

क्या है पूरा मामलाः मामले में स्थानीय निवासियों ने बताया कि शनिवार (16 नवंबर) की आधी रात को चंदोरी के श्मशान में जश्न मनाया गया। उन लोगों ने बताया कि वे अपने ही दोस्त कोटमे का 25वां जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान उन्होंने वहां केक भी काटा है। श्मशान में जन्मदिन मनाने की यह एक अनोखी घटना सामने आई है।

Hindi News Today, 19 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जन्मदिन पार्टी को सोशल मीडिया पर भी शेयर कियाः कोटमे ने इस अप्रत्याशित तरीके से जन्मदिन मनाने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने यह भी कहा कि इससे समाज में श्मशान को लेकर फैले अंधविश्वास के खिलाफ संदेश जाएगा। इन दोस्तों ने श्मशान में मनाई गई जन्मदिन पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कीं।

श्मशान के पास पार्टी के अन्य मामलेः दिल्ली के छतरपुर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। इलाके के एक श्मशान के पास रात के 12 बजे से विदेशी बैंड की धुन पर पार्टी करने का खुलासा हुआ है। बता दें कि इस रेव पार्टी में नशे का भी खास इंतजाम किया जाता था। पुलिस ने कैफे में रेड के बाद वहां से विदेशी शराब के साथ ड्रग्स भी बरामद की थी। पुलिश को शक न हो इसलिए कैफे को श्मशान के पास खोला गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जेएनयू छात्रों के संसद मार्च पर लाठीचार्ज, कई घायल
जस्‍ट नाउ
X