ताज़ा खबर
 

Nagpur: बिना पूछे काट दी मूंछ तो पुलिस में कर दी शिकायत, हज्जामों ने किया बहिष्कार का ऐलान

हज्जामों के संगठन ‘नाभिक एकता मंच’ के अध्यक्ष ने बताया कि हमारे साथी के खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं और उसने मूंछों पर उस्तरा फेरने से पहले ग्राहक से इस बारे में पूछा था।

Author नागपुर | July 22, 2019 1:43 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के नागपुर में हज्जामों के एक संगठन ने एक व्यक्ति की हजामत नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि उसने बिना पूछे मूंछ काटे जाने पर एक हज्जाम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। नागपुर पुलिस में किरण ठाकुर (35) ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह कनहन क्षेत्र में एक हज्जाम सुनील लक्ष्णे के पास बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने के लिए गये थे तो उसने बिना पूछे ही उनकी मूंछे साफ कर दीं। घर पहुंचने के बाद जब ठाकुर को इसका अहसास हुआ तो उन्होंने लक्ष्णे को फोन किया तो लक्ष्णे ने उन्हें कथित तौर पर धमकाया। इस पर उन्होंने आईपीसी की धारा 507 (आपराधिक डराना धमकाना) के तहत लक्ष्णे के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

घटना के बाद हज्जामों के संगठन ‘नाभिक एकता मंच’ ने तय किया कि ठाकुर को किसी प्रकार की सेवा मुहैया नहीं कराई जायेगी। संगठन के अध्यक्ष शरद वाटकर ने पीटीआई-भाषा को बताया कि लक्ष्णे के खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं और उसने मूंछों पर उस्तरा फेरने से पहले ग्राहक से इस बारे में पूछा था। उन्होंने कहा कि जब ठाकुर घर से वापस आया तो वह उसी शाम लक्ष्णे की दुकान पर पहुंचा और हंगामा करने लगा। उन्होंने कहा कि ग्राहक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि सोमवार को संगठन कनहन क्षेत्र में धरने का आयोजन करेगा।

फिलहाल इस मामले को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच में जुट गई है। जबकि आरोपी पक्ष के लोग विरोध-प्रदर्शन के लिए तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अपनी तरह का यह अनोखा मामला पुलिस के सामने आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘उन्हें मारो जिन्होंने तुम्हारा मुल्क लूटा है’, जम्मू-कश्मीर गवर्नर का विवादित बयान, उमर अब्दुल्ला बिफरे
2 सिद्धू ने इस्तीफे के 6 दिन बाद खाली किया सरकारी बंगला, लोग पूछ रहे- ‘केजरीवाल के बंगले में शिफ्ट हो रहे हो?’
3 ‘हम नाली साफ कराने या शौचालय के लिए नहीं बने हैं सांसद’, बीजेपी MP प्रज्ञा ठाकुर बोलीं