ताज़ा खबर
 

गरीबों को मिलावटी आटे की आपूर्ति मामले की जांच का आदेश

क्रिसमस के अवसर पर सरकार की ओर से तोहफे के रूप में गरीबों को कथित तौर पर मिलावटी आटे की आपूर्ति के मामले में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को जांच का आदेश दिया.

Author विजयवाड़ा | January 4, 2016 23:10 pm

क्रिसमस के अवसर पर सरकार की ओर से तोहफे के रूप में गरीबों को कथित तौर पर मिलावटी आटे की आपूर्ति के मामले में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को जांच का आदेश दिया। विजयनगरम जिले के कुछ मंत्रियों और विधायकों ने इससे पहले मुख्यमंत्री से इस बात की शिकायत की थी कि क्रिसमस के अवसर पर चंद्रान्ना कनुका (मुख्यमंत्री की ओर से तोहफा) के तहत जिस आटे की आपूर्ति की गई थी उसमें चावल के चोकर की मिलावट की गई थी। इसके बाद नायडू ने राज्य के सभी जिला कलक्टरों को इस योजना के तहत वितरित की गई सामग्री की गुणवत्ता की जांच करने के लिए कहा है।

इस तरह की घटनाओं पर नाखुशी जताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के अनैतिक तरीकों से राज्य सरकार की छवि को नुकसान हो सकता है। आंध्र प्रदेश के सूचना व जनसंपर्क विभाग की ओर से जारी एक प्रेस बयान में कहा गया है कि नायडू ने नेल्लोर जिले के कवाली शहर से वीडिया कांफ्रेंसिंग के जरिए जिला कलक्टरों से बात की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App