ताज़ा खबर
 

ताड़का- सुरसा के बाद अब झांसी की रानी बनीं ममता बनर्जी, जानें पूरा मामला

एक तरफ जहां भाजपा नेताओं ने ममता बनर्जी को ताड़का और सुरसा बताया तो वहीं अब टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) ने पलटवार करते हुए उनको झांसी की रानी बताया है।

ममता बनर्जी, फोटो सोर्स- ANI

कल (रविवार) से सीबीआई टीम द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने की कोशिश के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं। ऐसे में ये मामला काफी तूल पकड़ रहा है और नेताओं के बयानों का जोरदार सिलसिला देखने को मिल रहा है। ऐसे में जहां वार करते हुए भाजपा नेताओं ने ममता बनर्जी को ताड़का और सुरसा बताया तो वहीं अब टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) ने पलटवार करते हुए उनको झांसी की रानी बताया है।

क्या बोले टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी: टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि आपने झांसी की रानी वाली कहानी तो सुनी होगी। ममता किसी से डरने वाली नहीं हैं। इसके साथ ही त्रिवेदी ने सीबीआई पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब पुलिस ने सबूत मिटा दिए हैं तो सीबीआई छापा किसलिए मार रही है ?

क्या बोले थे अनिल विज: हरियाणा के खेल मंत्री और भाजपा के कट्टर नेता अनिल विज ने कहा कि जब हम छोटे होते थे, तब रामलीला देखने जाया करते थे तो उसमें एक सीन आया करता था कि श्रषि- मुनि जब यज्ञ किया करते थे तो ताड़का आकर उसमें व्यवधा डाल दिया करती थी। ठीक वहीं काम ममता बनर्जी कर रही हैं। चाहें योगी आदित्यनाथ की रैली हो, चाहें अमित शाह जी यात्रा निकालने चाहते हों, वो उसमें रुकावट डालती हैं, कभी किसी का हेलिकॉप्टर रोकती हैं। यानी ममता बनर्जी वही कर रही हैं जो ताड़का किया करती थीं।

क्या बोले थे सुरेन्द्र सिंह: उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह ने ममता बनर्जी को सुरसा बताया था। सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि सुरसा ने हनुमान का रास्ता रोका था जब वो लंका जा रहे थे। ममता बनर्जी भी उनसे ही प्रेरित हैं। अगर मोदी जी श्रीराम भगवान की तरह हैं तो योगी जी भी हनुमान हैं।

क्या है पूरा मामला: गौरतलब है कि रविवार को कोलकाता के पुलिस कमीश्नर राजीव कुमार के घर चिटफंड घोटाले के मामले की पूछताछ के लिए सीबीआई की एक टीम पहुंची, लेकिन वहां तैनात पुलिस ने सीबीआई को घर में घुसने से रोक दिया। जिसके चलते स्थिति टकराव की हो गई जिसके बाद पुलिस कुछ सीबीआई अधिकारियों को जबरदस्ती नजदीक के शेक्सपियर सरनी पुलिस थाने ले गई। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही खुद ममता बनर्जी राजीव कुमार के घर पहुंची। गौरतलब है कि शनिवार को सीबीआई ने दावा किया था कि राजीव कुमार फरार चल रहे हैं और शारदा व रोज वैली चिटफंड घोटाले में उनकी तलाश जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीबीआई Vs पुलिस : BJP का दावा- लाल डायरी, पेन ड्राइव में शारदा चिटफंड का राज, इसलिए धरने पर बैठीं ममता
2 CBI नवनिर्वाचित निदेशक विवाद: कमलनाथ के मंत्री पर डीएसपी का पलटवार, कहा- ऋषि होना आसान नहीं
3 पुलिस Vs सीबीआई : ममता के पक्ष में बोले राहुल, बीजेपी ने कहा – Get Well Soon
IPL 2020
X