ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगर: बुढाना मे प्रेमी युगल का शव मिला, ऑनर किलिंग का शक

बुढाना मे प्रेमी युगल का शव मिलने से ग्रामीणो मे सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवो को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की छानबीन शुरू कर दी..

Author मुजफ्फरनगर | December 9, 2015 7:20 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

बुढाना मे प्रेमी युगल का शव मिलने से ग्रामीणों मे सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवो को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की छानबीन शुरू कर दी। बुढाना कोतवाली पुलिस के अनुसार पुलिस को कुछ ग्रामीणो से सूचना मिली की क्षेत्र के गांव विज्ञाना के रास्ते पर एक युवक-युवती का शव पडा हुआ है। मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 20 वर्षीय युवती व करीब 25 वर्षीय युवक के शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया।

बताया जाता है कि उक्त प्रेमी युगल के मुंह से खून निकल रहा था। तथा उनके गले पर मामूली चोट के निशान भी हैं। वहीं दूसरी और ग्रामीणो मे चर्चा रही कि यह ऑनर किलिंग का मामला है। जबकि पुलिस का मानना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे स्थिती स्पष्ट हो पायेगी की मामला ऑनर किलिंग का है। अथवा उनकी मौत के कुछ और कारण है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App